- Advertisement -

CM जयराम सिरमौर में देंगे प्रदेश की सबसे बड़ी ये सौगात, 10 जुलाई को ये रहेगा कार्यक्रम

एक दिवसीय दौरे पर मिलेंगी करोड़ों की सौगातें

न्यूजघाट टीम। नाहन
मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश जय राम ठाकुर सिरमौर जिला के पच्छाद निर्वाचन क्षेत्र के एक दिवसीय प्रवास के दौरान करोड़ो रूपये की परियोजनाओं को जनता को समर्पित करेगंे।

यह जानकारी आज यहां उपायुक्त सिरमौर ललित जैन ने देते हुए बताया कि जय राम ठाकुर 10 जुलाई, 2018 को प्रातः 11 बजे पच्छाद निर्वाचन क्षेत्र के गांव कोटला-बरोग मंे प्रदेश की सबसे बडी गौ-अभयारण्य (काऊ-सैंक्चुरी) की आधारशीला रखने के उपरान्त प्रातः 11ः30 बजे सोलन-राजगढ मार्ग पर गिरी नदी पर 2 करोड़ 28 लाख रूपये से निर्मित 49 मीटर लम्बे पुल को जनता को समर्पित करेंगे। उन्होंने बताया कि इसी दिन मुख्यमंत्री द्वारा दोपहर 12ः15 बजे नईनेटी में लगभग 87 लाख रूपये से निर्मित उठाऊ पेयजल योजना का लोकापर्ण करेगे जिससे इस क्षेत्र की 23 बस्तियों के लगभग एक हजार लोगों को पेयजल सुविधा उपलब्ध होगी।

उन्होंने बताया कि जयराम ठाकुर दोपहर 2 बजे राजगढ के समीप चुरवाधार में राज्य स्तरीय वन महोत्सव कार्यक्रम का शुभारम्भ करेंगे। इस अवसर लोगों द्वारा पौधा रोपण भी किया जाएगा। उपायुक्त ने बताया कि इसके उपरान्त जयराम ठाकुर राजगढ के नेहरू मैदान में एक विशाल जनसभा को भी सम्बोधित करेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.