- Advertisement -

सिरमौर में HRTC बस में गर्भवती महिला के पेट पर मारी लात, नाहन रैफर

न्यूजघाट टीम। श्री रेणुका जी
सिरमौर जिला के दुर्गम क्षेत्र श्रीरेणुकाजी-कोटीधीमान रूट पर हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस में शनिवार को दो महिलाओं में बस सीट को लेकर झड़प हो गई। दोनों महिलाओं में बहस के बाद हुई झड़प मारपीट तक पहुंच गई। इसी दौरान बस में सवार एक महिला ने दूसरी गर्भवती महिला के पेट पर लात मार थी। जिसके चलते गर्भवती महिला को बस में ही दर्द शुरू हो गया।

hids

दोनों महिलाओं की मारपीट के बाद गर्भवती महिला को सिविल अस्पताल ददाहू पंहुचाया गया। जहां चिकित्सकों ने महिला को प्राथमिक उपचार के बाद डॉ. वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज नाहन रैफर कर दिया। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बस में सीट को लेकर 21 वर्षीय मांगी देवी और गर्भवती महिला कौशल्या के बीच झड़प हुई। इसके बाद यह दोनों आपस में उलझ गई और मांगी देवी ने कौशाल्य के पेट में लात मार दी। कौशल्या ने इसकी शिकायत श्रीरेणुकाजी पुलिस थाना ददाहू में दर्ज करवाई।

कौशल्या देवी ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि यदि मांगी देवी द्वारा उसके पेट में लात मारने के बाद उसके बच्चे को कुछ होता है, तो उसकी जिम्मेदार मांगी देवी होगी। एएसपी सिरमौर वीरेन्द्र ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने धारा 323 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

hids

Leave A Reply

Your email address will not be published.