शिव सेना स्थापना दिवस पर बांटे फल, जल्द शिव सेना ज्वाइन करेंगे पांवटा साहिब के ये नेता

गरीब लोगों का काम न करने वालों के खिलाफ उतरेंगे सड़कों पर

hids hids

न्यूजघाट टीम। पांवटा साहिब
पांवटा साहिब में एक बार फिर पूर्व शिव सेना प्रदेश प्रमुख मधुकर डोगरी शिव सेना ज्वाइन करने जा रहे है। मंगलवार को उन्होंने शिव सेना स्थापना दिवस पर सिविल अस्पताल पांवटा में मरीजों को फ्रूट बांटे। उनके साथ आधा दर्जन से अधिक कार्यकर्ता मौजूद रहे। हिमाचल प्रदेश में एक बार फिर शिव सेना अपनी खोयी हुई शक्ति को एकत्र करने की पहल करने जा रही है। मंगलवार 19 जून को पुर्व शिव सेना प्रदेश प्रमुख मधुकर डोगरी ने स्थापना दिवस पर सिविल अस्पताल में फ्रूट वितरित किये।

इस दौरान उन्होंने बताया की आज ही के दिन 1966 में शिव सेना का गठन बाला साहिब ठाकरे द्वारा किया गया था । वह शिव सेना में दो दशक तक विभिन्न पदों पर अपनी सेवाएं देते रहे। लेकिन जब महराष्ट्र में उत्तरी भारत के लोगो पर शिव सेना के कार्यकर्ताओं ने हमले करने शुरू किये तो उन्होंने इसका विरोध किया व शिव सेना छोड़ दी। लेकिन अब उत्तर भारत के गुलाब सिंह दुबे को महाराष्ट्र शिव सेना में बड़े पद नियुक्ति दी गयी है। कुछ समय पहले गुलाब सिंह दुबे का उन्हें फोन आया और उन्होंने दुबारा से शिव सेना ज्वाइन करने के लिए कहा। उनके आश्वासन के बाद आज हमने शिव सेना स्थापना दिवस पर सिविल अस्पताल पांवटा में फ्रूट बांटे। जल्द ही वह एक बार फिर शिव सेना यानी घर वापसी करने जा रहे है ।

काम न करने वाले अधिकारियो के खिलाफ होगा धरना
इस मोके पर पूर्व प्रदेश प्रमुख मधुकर डोगरे अपनी पुराणी शैली में नजर आये। उन्होंने कहा की गरीब लोगो के काम न करने वाले अधिकारी सचेत रहे अगर अधिकारियो ने गरीब लोगो के कार्य में बाधा उत्पन की तो उनके खिलाफ सड़कों पर उतरा जाएगा और प्रदर्शन किये जाएंगे। उन्होंने कहा की शिव सेना के समय से ही आज भी उनके साथ सैंकडो मुस्लिम परिवार जुड़े हुए है यहाँ शिव सेना हिन्दू-मुस्लिम एकता को लेकर कार्य करेंगी और इसमें आने वाले दिनों में अधिक-अधिक से कार्यकर्ता जोड़े जायेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.