- Advertisement -

शिलाई में प्रदेशाध्यक्ष मनीष की फटकार के बाद दुबके युकां के असंतुष्ट पदाधिकारी, बोले-हम सब एक

दो दर्जन ने दे दिया था त्याग पत्र, हर्ष-मनीष के आगे भूल गए सब मतभेद

न्यूजघाट टीम। शिलाई
आज शिलाई युवा कांग्रेस की बैठक शिलाई विधायक ठाकुर हर्षवर्धन चौहान व हिमाचल युवा कांग्रेस के अध्यक्ष मनीष ठाकुर की अध्यक्षता में हुई। इसमें शिलाई ब्लॉक अध्यक्ष सीता राम शर्मा,कफोटा ब्लॉक अध्यक्ष मामराज ठाकुर, पूर्व जिला उपाध्यक्ष अमर सिंह कपूर, जिला सचिव रघुवीर कपूर, प्रवक्ता रामेश्वर शर्मा, उपाध्यक्ष प्रवेश चौहान, सचिव पंकज शर्मा, जगत सिंह तोमर, रघुवीर चौधरी, राजेंद्र शर्मा आदि मौजूद रहे।

hids

इस बैठक में 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के बारे में चर्चा की गई और दो-तीन दिन पहले युवा कांग्रेस में कुछ आपसी मतभेद हो गए थे, उन मतभेदों को भी इस बैठक में दूर किया गया। हर्षवर्धन व मनीष ठाकुर ने कहा कि जिन लोगों ने त्याग पत्र दिए है, उनके कबूल नहीं किए जाएंगे और वे अपने पद पर बने रहेंगे। आप लोग काम करते रहे। हम सब कांग्रेस का एक परिवार है। परिवार में थोड़ी बहुत आपस में मन मुटाव हो जाते है।

सभी युवाओ ने कहा कि युवा कांग्रेस एक है और शिलाई में हमारा नेता ठाकुर हर्षवर्धन है और सारे युवा कांग्रेस पदाधिकारी युवा कांग्रेस के लिए, कांग्रेस पार्टी के लिए, हर्षवर्धन के लिए तन मन धन से काम करेंगें। सभी युवाआंे ने विश्वास दिलाया कि जिस प्रकार विधानसभा चुनाव में युवाआंे ने काम किया, उसी प्रकार लोकसभा चुनाव में भी करेंगे।

hids

Leave A Reply

Your email address will not be published.