- Advertisement -

लोकसभा 2019 चुनाव के लिए भाजपा महिला मोर्चा तैयार

मोर्चा प्रतिनिधियों ने कहा नरेन्द्र मोदी ही दोबारा बनेंगे प्रधानमंत्री

न्यूजघाट टीम। नाहन
भाजपा महिला मोर्चा की सोमवार को नाहन में आयोजित महत्वपूर्ण बैठक में 2019 लोकसभा चुनाव की रूपरेखा और रणनीति पर विस्तार से चर्चा हुई। बैठक में उपस्थित सभी महिला प्रतिनिधियों ने आगामी लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार दोबारा बनाने का संकल्प दोहराया। महिला मोर्चा प्रतिनिधियों ने कहा कि कांग्रेस को धूल चटाकर हम वर्ष 2019 के चुनाव में नरेन्द्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाएंगे।

hids

महिला मोर्चा की बैठक जिला अध्यक्ष नीति अग्रवाल की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में भाजपा जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता, मधु बिंदल और भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य प्रतिभा कौशिक विशेष रूप से उपस्थित रहे। महिला मोर्चा अध्यक्ष नीति अग्रवाल ने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि महिला मोर्चा 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार और हम चुनाव में बेेहतर रणनीति और तालमेल के साथ उतरेंगे। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी जब से देश के प्रधानमंत्री बने हैं देश में एक नया परिर्वतन देखन को मिला है। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी का सबका साथ सबका विकास हर वर्ग और समुदाय के लिए लाभप्रद सिद्ध हो रहा है।

बैठक में सभी महिला प्रतिनिधियों ने केन्द्र सरकार की महिला सशक्तिकरण योजनाओं के लाभ की प्रशंसा करते हुए कहा कि मोर्चे की सदस्य इन योजनाओं का प्रचार-प्रसार घरद्वार तक करंेगी। बैठक में मोर्चा प्रतिनिधियों ने प्रदेश की जयराम ठाकुर सरकार की कार्यप्रणाली की प्रशंसा करते हुए कहा कि प्रदेश में जयराम ठाकुर के नेतृत्व में भाजपा सरकार हर वर्ग और समुदाय के लिए तेजी से कार्य कर रही है।

बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष पूनम, नाहन महिला मोर्चा अध्यक्ष रेखा तोमर, पांवटा महिला मोर्चा अध्यक्ष शिवानी वर्मा, पच्छाद की अध्यक्ष रीटा ठाकुर, रेणुका की मोर्चा महामंत्री ममता, नाहर नगर परिषद सदस्य सरोज, नीलम सैनी, श्यामा, अलका गुप्ता, राखी अग्रवाल, रामकली, शीला जोशी, मोहिनी गुप्ता, निर्मला, कमलेश, शांति देवी, रेशमा, आशा, बीडीसी सदस्य प्रधान, वार्ड मेम्बर, लीना शर्मा, कांता देवी, उपासना, अनु शर्मा रीना ठाकुर आदि भी उपस्थित रहे।

hids

Leave A Reply

Your email address will not be published.