- Advertisement -

बीयर बार में दो गुटों में खूनी संघर्ष, जमकर चले तेजधार हथियार, 5 लहुलूहान

जमकर की तोड़ फोड़, पुलिस पर भी देरी से पहुंचने के आरोप

न्यूजघाट टीम। रैहन। कांगड़ा
पुलिस चौकी रैहन से 70 फीट दूरी के अंतराल पर चांदनी बीयरबार में दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया। दोनो गुटो ने एक- दूसरे पर तेजधार हथियारों से हमला किया है। दोनों गुटों के पांच लोग घायल हुए हैं। साथ लगते बीयर बार चालक सतविंद्र संगेडा ने लड़ाई की जानकारी पुलिस दी। सतविंद्र का अरोप है कि उसने समय पुलिस को सुचित कर दिया था मगर फिर भी पुलिस एक घण्टा बाद आई।

hids

वताया जा रहा है कि लड़ाई के समय रैहन पुलिस के कुछ लोग वारदात पर मौजूद थे, मगर लडाई शुरु होते ही लडने बालो को छोडाने की बजाए मौका से फरुर हो गये। जब तक पुलिस विभाग से कोई पंहुचा तव तक बीयर वार का सारा समान तोड़ डाला था व उसके (गल्ले) कोंटर से नगदी भी हमलावरो ने उडा ली थी। सूचना मिलने के बाद रैहन चौकी के प्रभारी दलजीत सिंह, पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। दोनों गुटों में 10 से पंद्रह लोग थे, जिनमें से तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जबकि दो को कुछ चोटें आई हैं। गंभीर घायलों का फतेहपुर के सिविल अस्पताल में ईलाज चल रहा है। बताया जा रहा कि दोनों गुटों में पहले भी पुलिस में मामले दर्ज हैं।

आज की लड़ाई का भी दोनों गुटों की आपसी पुरानी रंजिश बताई जा रही है। जैसे ही पुलिस को पता लगा तो पुलिस ने मौका‌ पर दोनों गुटों पर काबू पाया। जब तक लड़ाई में शामिल दोनों गुटों के पांचों लोग घायल हो चुके थे। घायलों उपचार चल रहा है। पुलिस जांच में जुट चुकी है। बयान कलमबंद किए जा रहे हैं। झगडे मे गम्भीर रुप से गायल हुए धमेन्द्र कुमार ( शुना) निबासी छतर ने पुलिस को वताया कि वो बीयर वार मे रोजाना की तरह कुछ समान लेने गया था कि जैस ही बीयर वार मे बैठा तो संदीप कुमार उर्फ शणु ने दस से बारह लोगो के साथ उस पर तेजदार हथियारों से हमला कर डाल । बीयरवार व बाहर के लोगो ने उसे बचाया है ।

संदीप कुमार निबासी लरहुं ने पुलिस मे मामला दर्ज करबाया है कि उस पर धर्मेंद्र कुमार ने अपने कुछ लोगो के साथ हमला किया है मिली जानकारी अनुसार संदीप कुमार हिमाचल पुलिस मे तैनात है। चौंकी प्रभारी दलजीत सिंह वताया कि क्रोस मामला दर्ज किए गये है पहले मामाले मे धमेन्द्र सिंह ( शु्न्ना) ने शिकायत दर्ज करवाई। है उस पर संदीप कुमार उर्फ शुणु व मन्नी कुमार ने अपने दस से बाहरा साथियों के साथ उस पर देज दार हथियारों से हमला किया है । जिस पर पुलिस ने संदीप कुमार व अन्य के विरुद्ध धारा 341,323,506 व 34 IPC के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

वही दुसरा मामला संदीप कुमार उर्फ शुणु ने दर्जा करबाया है जिस ने धर्मेंद्र कुमार उर्फ शुन्ना व अन्य के विरुद्ध धारा 147, 148, 149, 323, 506 आई पी सी के तहत मामला दर्ज कर कार्यबाही शुरु कर दी है। वही बीयरवार चालक ने भी बीयर वार मे तोड़ फोड़ करने व नगदी उडाने का मामला दर्ज करबाया है

hids

Leave A Reply

Your email address will not be published.