- Advertisement -

बद्दी का डाकिया अब साईकल पर बांटेगा डाक

प्रैस क्लब बद्दी ने दी साईकिल की सौगात

न्यूज़घाट टीम। बद्दी

hids

प्रैस क्लब बद्दी ने एक समारोह के दौरान डाकघर बददी के डाकिए को नई साईकिल प्रदान की है। वर्तमान में बददी का डाकिया में रोजाना पैदल घर घर व दुकानों में पैदल जाकर डाक बांटता है।

औद्योगिक क्षेत्र बद्दी व आसपास के लोगों को अब डाक सुलभ व समय पर मिलेगी। स्थानीय डाकिया अब पैदल की बजाय नए साईकल पर घर द्वार जाकर डाक बांटेगा। क्लब के अध्यक्ष सुरेंद्र शर्मा व वरिष्ठ उपाध्यक्ष राकेश धीमान ने बताया कि बददी एरिया बहुत ही लंबा चौडा व फैला हुआ है। स्थानीय डाकिए के पास कोई ऐसा साधन नहीं था कि जिससे वह सुलभ व शीघ्र डाक बांट सके।

इस समस्या बारे जब प्रैस कलब को पता चला तो उन्होने तुरंत जनहित मेें इस कार्य को अपने हाथ में लिया और डाक विभाग को नया साईकिल उपलब्ध कराने का निर्णय लिया। आज बद्दी में एक सादे समारोह के दौरान संस्था के अध्यक्ष सुरेंद्र शर्मा व पदाधिकारियों ने डाकिए राजीव कुमार को सस मान नई साईकिल प्रदान की। डाकिए ने साईकिल लेने के बाद संस्था का आभार जताया और कहा कि अब डाक विभाग में डाक पहले से ज्यादा तेजी से वितरित होगी और लोगों को समय पर डाक मिलेगी। बददी डाकघर के पोस्टमास्टर हरीश साहनी ने इस पुनीत कार्य के लिए प्रैस कलब बददी का धन्यवाद किया है। गौरतलब है कि प्रैस कलब हर दो साल बाद सामाजिक दायित्व निर्वहन के तहत डाकघर को नई साईकिल प्रदान करता है।

इस अवसर पर एस.एस इंडस्ट्रीज के निदेशक राकेश धीमान, प्रैस कलब महिला विंग प्रभारी ऊमा धीमान, मुकेश शर्मा, संदीप शर्मा, पोस्ट मास्टर हरीश साहनी, स्टाफ सदस्य सूर्यकांत शर्मा, देसराज चौधरी, विधि चंद, सावन कुमार शाह, पोस्टमैन दिलबारा सिंह, गुरदीप सिंह सहित कई गणमान्य लोग व मीडीया जगत के कई प्रतिनिधि उपस्थित थे।

hids

Leave A Reply

Your email address will not be published.