- Advertisement -

पांवटा साहिब में दिनदहाड़े युवक ने महिला के गले से उड़ाई सोने की चेन

आरोपी नहीं हो पाई पहचान, डीएसपी को सौंपी शिकायत

न्यूजघाट टीम। पांवटा साहिब
पांवटा साहिब के हरिपुर टोहाना में एक महिला के गले से दी सोने की चेन झपट कर यूवक फरार हो गया। पीड़ित महिला ने आरोपी लड़के की पहचान कर ली है और इसकी शिकायत DSP पांवटा को कर दी है। हरिपुर टोहाना में एक महिला जूबैदा के उस वक्त होश उड़ गये जब सड़क किनारे खड़ी उसके गले से एक बदमाश चेन झपट कर ले गया ।

इस बारे में जूबैदा ने बताया की 3 बजे के करीब वह अपने बेटे के साथ हरिपुर टोहाना आ रही थी इस दौरान उसका बेटा किसी काम से जब सड़क किनारे रूका तो मैं वही सड़क किनारे खड़ी हो गई अचानक एक लड़का सिल्वर कलर की बाइक पर आया और उसके गले से दो तोला की सोने की चेन झपट कर भाग गया । इस दौरान वहां शौर सुनकर लोग इक्टठा हो गये और उस लड़के की पहचान हो पाई । उन्होंने बताया की वह इस लड़के को जानती है उसका नाम सोनू है पिता का नाम विक्रम सिंह व निवासी हरिपुर टोहाना ही है । उन्होंने बताया की डीएसपी पांवटा साहिब को इस पूरी घटना की जानकारी दी गई है । हमने जल्द से जल्द सोनू को गिरफ्तार करने और हमारी सोने की चेन वापिस करवाएँ ।

उधर इस मामले की सच्चाई की जांच के बाद पांवटा साहिब में दर्जनों झपटमारी के कुछ मामले सुलझने की उम्मीद पुलिस को हुई है । अब देखना यह है कि आरोपी को लेकर गिरफ्तारी कब तक होती है । उधर डीएसपी प्रमोद चौहान ने बताया कि उन्हें इस मामलै की शिकायत मिली है। जिस पर कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.