- Advertisement -

पढिए कैसे चलता था सैक्स का धंधा : कई सफेदपोश भी आते हैं यहां अय्याशी करने

छानबीन में सामने आ रहे नाम, पुलिस की गिरफ्त में आए सैक्स रैकेट के कई इंटरस्टेट गिरोह से संबध

न्यूज़घाट टीम। पांवटा साहिब

hids

आखिर देर रात पांवटा पुलिस देह व्यापार चलाने का मामला दर्ज कर लिया है। जिसमें गिरोह के मुखिया विकास और मदन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा इस पीजी से 2 दिल्ली की लड़कियें और आरोपियों सहित 7 लोगों को भी पुलिस ने हिरासत में लिए हैं।

ये हुए मौके से गिरफ्तार

गौर हो कि देर रात रैनबैक्सी चौक बजाज एजेंसी के साथ में पुलिस ने कुछ लोगों की शिकायत पर जाल बिछाकर देह व्यापार में संलिप्त 7 लोगों को हिरासत में लिया था । जिसमें एक मदन नामक व्यक्ति भागने में सफल रहा है । इसके मामले में दो महिलाएं पूजा और लक्ष्मी निवासी दिल्ली इनके साथ ओमराज और सुनील को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मौके से दूसरे आरोपी दलाल विकास के साथ मामराज, विनोद, अजय, राम सिंह भी हिरासत में लिये गये हैं ।

जाल बिछा कर किया पुलिस ने भांडाफोड़

इस दौरान एसपी रोहित मालपानी के दिशानिर्देशों पर पांवटा पुलिस थाना प्रभारी अशोक चौहान की अगुवाई में इस रेड़ को अंजाम दिया गया। पुलिस ने प्लान के मुताबिक अपने एक व्यक्ति को ₹2 हजार लेकर इस पीजी में भेजा। जहां उसे देह व्यापार के लिए यह पैसे दलाल को देने थे। जैसे ही पुलिस का मुखबिर दलाल को पैसे देकर कमरे में महिला के पास गया। उसने इशारा कर दिया और पुलिस ने तुरंत इस बिल्डिंग पर रेड कर दी। जिसमें दो कपल अर्धनग्न अवस्था में पाए गए इस इमारत से दो महिलाओं सहित कुल 9 लोग हिरासत में लिए जिसमें से एक मदन मौके से भागने में सफल रहा है।

कई सफेद पोश लोगों का था आना जाना

गौर हो कि रैनबैक्सी चौक पर स्थित इस बिल्डिंग के मालिक हरदेव सिंह ने यह इमारत विकास और मदन को किराए पर दे रखी थी। जहां पर विकास और मदन देहव्यपार का धंधा चला रहे थे। बता दे कि वहां रहने वाले आसपास के लोगों ने बताया की इस अवैध देहव्यपार इमारत में शहर के कई सफेद पोश भी देखे गये है। हालाँकि ऐसी भी बाते सामने आई कि यहाँ पर पुलिस के लोगो का भी आना जाना था। फिलहाल एसपी सिरमौर इस विषय पर भी जांच कर रहे है।

क्या बोले एसपी रोहित मालपानी

वहीं इस बारे में SP सिरमौर रोहित मालपानी ने बताया कि फिलहाल प्राथमिक जांच के आधार पर देह व्यापार का मामला दर्ज किया गया है । जिसमें 9 लोगों को हिरासत में लिया गया है । उन्होंने बताया कि मानव तस्करी को लेकर भी जांच की जा रही है ।

 

hids

Leave A Reply

Your email address will not be published.