- Advertisement -

पच्छाद के इस क्षेत्र को MLA Suresh Kashyap ने दी ये बड़ी सौगात, मिलेगा बड़ा लाभ

सुरेश कुमार। सराहां
मड़ीघाट सुल्तानपुर सड़क के लिए 7 करोड़ 50 लाख स्वीकृत हो चुके हैं जिसे बठ्यूली गांव तक इस सड़क को जल्द पक्का कर लोगों को पक्की सड़क मुहिया करवाई जाएगी। पच्छाद के विधायक ने आज इस सड़क का विदिवद भूमि पूजन किया। इसके उपरांत विधायक ने, 7 लाख 50 हजार ने निर्मित लड़ें गांव में कश्यप ने चुनाव से पहले लड़ें ग्राम वासियों को मुख्य सड़क से जोड़ने का अपना वायदा आज क्वाग्धार से लड़ें गांव की सड़क का उदघाटन करके पूरा कर दिया।

hids

पच्छाद के बाग पशोग पंचायत के लड़ें गाँव मे हुई एक जनसभा के दौरान विधायक सुरेश कश्यप ने पूर्व कांग्रेसी नेता को खूब खरी खोटी सुनाई विधायक ने कहा कि 30 सालों तक राज करने वाले ने लोगों को छोटे छोटे कामों के लिए उलझाए रखा। विकास के नाम पर लोगों को ठगते रहे। कश्यप ने कहा कि मौजूदा सरकार सबका साथ सबका विकास की नियम पर चल रही है। जयराम सरकार को गरीबों व आम आदमी की सरकार बताते हुए कहा कि अभी 30 योजनाएं प्रदेश सरकार ने लोगों के लिए चलाई हैं जिसमे से 3 योजनाओं का शुभारंभ किया जा चुका है। उन्होंने कहा कि जन मंच योजना से लोगों को काफी फायदा होगा व गरीब लोगों के काम एक ही जगह हो जाएंगे क्योकि नेता से लेकर अधिकारी व कर्मचारी एक ही मंच पर होंगे व बिना किसी अड़चन के लोगों का काम आसानी से एक ही जगह हो जाएगा। इसके अलावा उन्होंने ग्रहणी सुविधा योजना व स्वाबलम्भन योजना के बारे में भी लोगो को बताया। कश्यप ने कहा कि लोस चुनाव के लिए सभी कार्यकर्ता बूथ स्तर से काम मे जुट जाएं ताके एक बार फिर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बने।

इससे पूर्व बाग़ पशोग पंचायत में पहुंचने पर विधायक का गर्मजोशी से स्वागत किया गया। विधायक ने इसी सड़क को आगे बढ़ाने के लिए 1 लाख 50,कांगर सड़क के लिए 1 लाख,सामुदायिक भवन के लिए 5 लाख, एक अन्य सड़क के लिए 30 हजार देने की घोषणा की। इस मौके पर उनके साथ चक्रधर भण्डारी,अनूप शर्मा,शिव कुमार,सुरेंद्र नहरू,नरेंद्र गोसाई,ललिता शर्मा, के अलावा सैंकड़ों लोग मौजूद थे।

hids

Leave A Reply

Your email address will not be published.