नाहन से महिला का पर्स लेकर फरार हुए 2 युवक, चंद घंटों में पुलिस ने दबोचा

hids hids

न्यूजघाट टीम। नाहन
नाहन पुलिस ने 2 चोरों को चंद घंटों में ही दबोचने में कामयाबी हासिल की है। दरअसल दबोचे गए 2 चोर महिला का पर्स लेकर फरार हो गए थे। मामला उस वक्त सामने आया, जब महिला सहकारी डिपो पर राशन लेने के लिए लाइन में खड़ी थी। इसी बीच महिला का पर्स लेकर मामला मंगलवार दोपहर का है।

शहर के बड़ा चौक स्थित एक राशन के डिपो में महिला राशन लेने के लिए लाइन में लगी थी। मगर जब महिला का राशन लेने का नंबर आया तो महिला के कैरी बैग से पर्स ही गायब मिला। इस पर महिला ने शंका जताई कि दो युवक उसके साथ लाइन में लगे थे। हो सकता है कि उन्होंने ही चोरी की वारदात को अंजाम दिया हो। मामला गुन्नूघाट पुलिस तक पहुंचते ही आईओ जगपाल सिंह ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि महिला खजुरना से राशन लेने पहुंची थी। इससे पहले महिला ने बैंक से कैश भी निकाला।

महिला के पर्स में कुल 24000 रुपए थे। राशन लेने के दौरान महिला को कैरी बैग में रखा पर्स ही गायब मिला। पुलिस ने दोनों आरोपियों इंदौरा निवासी कादर खान उम्र 22 साल व राहुल उम्र 18 साल को कच्चा टैंक नाहन के समीप से हिरासत में लिया है। मामले की पुष्टि एसपी सिरमौर रोहित मालपानी ने की है। उन्होंने बताया कि आरोपियों से मामले में पूछताछ की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.