नाहनवासियों की लंबे समय से चली आ रही मांग पूरी, चौगान के समीप दोपहिया वाहनों की नो एंट्री समाप्त

पुलिस प्रशाशन ओर रोड सेफ्टी क्लब ने मिलकर हटाए नो एंट्री के बोर्ड

hids hids

राकेश नंदन। नाहन
नाहनवासियों की चौगान के समीप दोपहिया वाहनों की नो एंट्री हटाने की मांग आज आखिरकार लंबे समय बाद पूरी हो गयी है। आज से नाहन चौगान मैदान के साथ से दो पहिया वाहन जा सकेंगे जंहा पहले सभी तरह के वाहनों पर जाने के लिए प्रतिबंध निर्धारित किया गया था। स्थानीय दो पहिया वाहनचालकों को इस प्रतिबंध को लेकर खासी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था।

दोपहिया वाहनो को राहत देने के मकसद से रोड सेफ्टी क्लब के सदस्यों का एक प्रतिनिधिमंडल उपायुक्त सिरमौर से मिला जिसके बाद नो एंट्री वाली सड़क पर दो पहिया वाहन चालकों को राहत देने के मकसद से सड़क को दो पहिया वाहनों के लिए खोलने का निर्णय लिया गया। यातायात प्रभारी लेखराज वर्मा ने बताया कि उपायुक्त सिरमौर के आदेशों के बाद 15 दिनों के ट्रायल बेसिस पर यह नो एंट्री दो पहिया वाहन चालकों के लिए खोली गई है।

15 दिनों के बाद रिपोर्ट सौंपी जाएगी जिसके बाद आगे की कार्यवाही निर्धारित की जाएगी।क्लब के प्रधान विशाल तोमर ने कहा कि क्लब समय समय पर नाहन में यातायात से जुड़ी समस्याओं का सामाधान करने को लेकर जिला प्रशाशन के समक्ष क्लब की मांगों को रखता रहता है। क्लब यातायात से जुड़ी समस्याओं के निपटारे के लिए गंभीर है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.