- Advertisement -

दो दिन से भूखे-प्यासे परिवार की करें मदद, लापता युवक की तलाश में परिजन पहुंचे कालाअंब

-सिरमौर में हे सकता है गुमशुदा युवक, परिवार ने सोशल मीडिया की मांगी मदद

अशोक बहुता। पांवटा साहिब
पिछले दो दिनों से दिन रात राजस्थान से एक परिवार अपने 21 वर्षीय बेटे को ढूंढ़ते फिर रहे हैं। गुमशुदा युवक को माजरा, धौलाकुआं से नाहन कालाआम क्षेत्र मे देखा गया है। युवक का नाम कुलदीप भाटी उर्फ़ लक्ष्मण बताया जा रहा है जोकि राजस्थान के लालराई का बताया जा रहा है। पांवटा साहिब में दो दिनों से एक परिवार अपने 21 वर्षीय कुलदीप भाटी उर्फ़ लक्ष्मण की तलाश कर रहा है।

भूखा प्यासा यह परिवार रात करीब एक बजे तक अपने बच्चे को ढूंढता रहा । सूबह यह परिवार आधे अधूरे नाश्ते के साथ निकल पड़ता है । बुधवार को यह पूरा परिवार कालाआम क्षेत्र मे अपने बेटे भाई को ढूंढने का प्रयास कर रहा है । जिसमे गुमशुदा बेटे के पिता हरि राम व उनके दो भाई उसकी तलाश में दर दर भटक रहे है उनकी जानकारी के मुताबिक गुमशुदा कुलदीप भाटी को पांवटा साहिब के क्षेत्र में दो सप्ताह पहले देखा गया है लेकिन लगता है कि अब वह धौला कुआं, नाहन और कालाआम क्षेत्र में भी निकल सकता है इस लिए इस परिवार ने इन क्षेत्रों के लोगों से आग्रह किया है कि उनके भाई की फोटो पहचान कर उन्हें इसकी सूचना दे।

उन्होंने बताया की यह कई माह से अपने 21 वर्षीय बेटे कुलदीप की तलाश कर रहे है जो कि पुणे में जॉब करता था पुणे से ही यह लड़का अचानक गायब हो गया था जिसकी शिकायत पुणे के थाने में की गयी है। उसके पिता हरी राम ने पांवटा वासियो से आग्रह किया है की उनके बेटे की पहचान कर उन्हें इन नंबरो 7976616900, 9772182907 पर फोन कर सूचित करे ताकि उनका बेटा परिवार से मिल सके।

Leave A Reply

Your email address will not be published.