- Advertisement -

देह व्यापार मामले में 5 आरोपी सोमवार तक पुलिस रिमांड पर, महिलाऐं जमानत पर रिहा

देहव्यपार भांडाफोड़ में किसने निभाई अहम जिम्मेदारी, शहर के सफेदपोशों के नामों का होगा खुलासा

न्यूज़घाट टीम। पांवटा साहिब

hids

पांवटा साहिब के देह व्यापार मामले में 5 लोगों को सोमवार तक के लिए न्यायालय ने रिमांड पर भेज दिया है वही संलिप्त दो महिलाओं को बेल मिल गई है ।

रैनबैक्सी चौंक पर चल रहे देहव्यपार के चक्रव्युह को तोड़ने के लिए थाना प्रभारी ने बेहतरीन भूमिका अदा की है। इसके लिए पुलिस टीम के सभी सदस्यों के मोबाइल फोन पहले ही बंद करवा दिये गये थे। आखिरी समय तक एसपी, डीएसपी व थाना प्रभारी और शिकायतकर्ता के अलावा किसी को पता नहीं था कि कहां रेड़ के लिए जाना है। SHO पांवटा लगातार आरोपियों पर नज़र बनाए हुए थे।

कौन है इस देहव्यपार का सूत्रधार

इस मामले में संलिप्त 5 आरोपियों को न्यायालय से सोमवार तक रिमांड़ पर भेजा गया है । इसके अलावा एक व्यक्ति की टांग टूटी हुई है। इसलिए उसे पुलिस ने मैड़िकल बेस पर गिरफ्तार नहीं किया गया है। वही एक दलाल मदन निवासी हरिपुरधार अभी फरार चल रहा है ।
फिलहाल नेपाली मूल के विकास और मदन को इस देहव्यपार का मुख्य सरगना बताया जा रहा है । जबकि सूत्र बताते हैं कि यह देहव्यपार केन्द्र को शहर के बड़े चेहरे चला रहे थे और इस देहव्यपार केन्द्र में शहर की कई सफेदपोश भी अय्याशी के लिए आते थे ।

क्या बोले SHO पांवटा

वहीं इस बारे में SHO पांवटा अशोक चौहान ने बताया कि रैनबैक्सी चौंक पर इस देहव्यपार केन्द्र की लगातार शिकायतें मिल रही थी । जिसके लिए विशेष रूप से तैयारी कर रेड़ की गई थी ।

 

 

hids

Leave A Reply

Your email address will not be published.