- Advertisement -

कार गहरी खाई में गिरी, 3 की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल

सुरजीत नेगी। भावानगर। किन्नौर
किन्नौर जिले के पलिंगी-बरी संर्पक मार्ग में एक आल्टो 800 कार के लुढ़कने से 3 युवकों की मौत हो गई। हादसे में मारे गए तीनों युवक रिश्तेदार हैं। जबकि दो युवक घायल हो गए। वीरवार सुबह 9 बजे के करीब बरी से भावावैली की ओर जा रही एप्लाईड फॉर कार विकास नगर के समीप सड़क नीचे लगभग 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। ये सभी बरी में दलोज से अपने गांव वापिस लौट रहे थे।

hids

मारे गए सभी युवक इकलौते है। इससे उसमें सवार दो युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि एक युवक की भावानगर सीएचसी में मौत हो गई। इसके अलावा दोनों घायल युवकों को प्राथमिक उपचार के बाद सीएचसी भावानगर से रामपूर रैफर कर दिया गया है। घायलों और मृत्तकों के शवों को पुलिस और स्थानीय लोगों के सहयोग से खाई से निकाला गया। एसपी किन्नौर साक्षी वर्मा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि हादसे में मारे गए युवकों की शिनाख्त नेन चंद (40) पुत्र स्वर्गीय दनंग, सूर्या कांत (25) पुत्र दया सिंह, योगेश्वर (29) पुत्र मोती लाल सभी निवासी यांगपा-2 जिला किन्नौर के रूप में हुई है। जबकि घायलों में रोहित (20) पुत्र यशपाल सिंह शांगो निवासी, मुलक राज (20) पुत्र बहादुर सिंह यांगपा-2 कासरीम जिला किन्नौर निवासी शामिल है।

उन्होंने कहा कि मृत्तकों के शवों का पोस्टमार्टम कर परिजनों के सुपूर्द कर दिया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय विधायक जगत सिंह नेगी घायलों का कुशलक्षेम पुछने और हादसे में मारे गए लोगों के परिजनो को ढांडस बांधने अस्पताल में पंहुचे। उन्होंने हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। उधर एसडीएम भावानगर घनश्याम दास ने कहा कि प्रशासन की ओर से मृत्तकों के आश्रितों को 10-10 हजार रूपये की राशि और घायलों को 5-5 हजार रूपये की फौरी राहत राशि दी गई है। एसपी किन्नौर साक्षी वर्मा ने कहा कि पुलिस हादसे के कारणों की हर पहलू के साथ जांच कर रही है।

hids

Leave A Reply

Your email address will not be published.