- Advertisement -

कांग्रेस का जलूस शर्मनाक एवं हास्यप्रद – बलदेव तोमर

बेहतर होता कांग्रेसी अपने भ्रष्ट नेताओं का जलूस निकालते-पुतले फूंकते बोले भाजपा प्रदेश प्रवक्ता

न्यूज़घाट टीम। नाहन

hids

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता बलदेव तोमर और जिला मिडिया प्रभारी राकेश गर्ग ने शुक्रवार को जारी बयान में कांग्रेस द्वारा निकाले जा रहे जलूस को शर्मनाक एवं हास्यप्रद करार दिया गया है । उन्होने कहा कि बेहतर यह होता कि कांग्रेसी अपने नेताओं के पुतले फूंकते और उनके लिए जलूस निकालते जिन्होने भ्रष्टाचार करके देश का बेड़ा गर्क किया है ।

उन्होने कहा कि यह गौरव का विषय है कि केंद्र की मोदी सरकार में गत चार वर्षों के दौरान  किसी मंत्री अथवा सांसद पर भ्रष्टाचार के आरोप नहीं लगे और प्रधानमंत्री द्वारा हर कार्य पारदर्शिता से किया गया  है । उन्होने कहा कि कांग्रेस पार्टी बेकार के मुददों पर लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रही है परन्तु प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की छवि बिल्कुल साफ है और ईमानदारी व कर्मठता के साथ देश को तरक्की की बढ़ा रहे हैं । उन्होने कहा कि पूर्व यूपीए की सरकार में मंत्री व सांसद एक से एक बढ़कर घोटाले करते रहे जिससे देश की छवि विश्व स्तर पर खराब हुई है ।

बलदेव तोमर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जिस प्रकार बचकाना हरकते करके अपनी पार्टी की लुटिया डुबो रहे हैं उससे पूरा देश शर्मसार है । उन्होने कहा कि नरेन्द्र मोदी के जादू ने कांग्रेस को चारो खाने चित कर दिया है और भविष्य में लोग कांग्रेस पार्टी का नाम भी भूल जाएगें । बलदेव तोमर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी भूल जाऐं  कि वह कभी अब सता में भी आएगी । उन्होने कहा कि कांग्रेस ने सता में रहकर जिस प्रकार देश को लुटा है लोग इन सब बातों को भूले नहीं है और लोग कांग्रेस के झूठे वायदों में आने वाले नहीं है ।

उन्होने कहा कि कांग्रेस के पास केंद्र सरकार के खिलाफ कोई मुददा नहीं और अब अप्रसांगिक मुददों का सहारा लेकर जलूस निकाल रही हैं । उन्होेने कहा कि कांग्रेस के इन जलूसों का लोगों पर कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है -कि यह दुनिया सब जानती है – उन्होने कहा कि कांग्रेस को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से नसीहत लेनी चाहिए कि देश की तरक्की किस प्रकार की जा सकती है ।

बलदेव तोमर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बीच किस प्रकार वाक युद्ध चल रहा है जोकि जगजाहिर है । उन्होने कहा कि  कांग्रेस के लोग अपने कुनबा को संभाले भाजपा की चिंता करने की जरूरत नहीं है । उन्होने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह स्वयं भ्रष्टाचार के दलदल में फंसे हुए है वह दूसरों को क्या नसीहत दे सकते हैं । उन्होने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में केंद्र में भाजपा सरकार और नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री  बनने से कोई नहीं रोक सकता है और हिमाचल प्रदेश से चारो सीटें भी भाजपा की झोली में जाएगी और कांग्रेसी मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखते रह जाएगें ।

hids

Leave A Reply

Your email address will not be published.