ऑनर किलिंग : मृतक महिला का दादा-पिता-भाई पुलिस हिरासत में, 6 से चल रही पूछताछ

जल्द हो सकता है मामले का खुलासा, शाम तक मौके पर पहुंच सकती फोरेंसिक टीम

hids hids

न्यूजघाट टीम। पांवटा साहिब
माजरा थाना के अंतर्गत ऑनर किलिंग के मामले में पुलिस मृतक महिला के दादा, पिता और चचेरे भाई को हिरासत में लिया है। इसके अलावा 6 अन्य लोगों से भी इस मामले में पूछताछ चल रही है।

पांवटा पुलिस से मिली सूचना के अनुसार ऑनर किलिंग के मामले में मृतक महिला के दादा कली राम, पिता दर्शन सिंह और तीसरे आरोपी महिला के चचेरे भाई नरेश कुमार निवासी कोलर को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। इसके अलावा पुलिस दर्शन सिंह के घर के आस पास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है इसमें 6 लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

इस मामले में पुलिस की शुरूआती दौर में हुई लापरवाही को ढांपने के प्रयास में लगी हुई है। गौर हो के शाम तक इस मामले में शिमला से फोरेंसिक जांच टीम भी मौके पर पहूंच सकती है ताकि मृतक महिला के अवशेष उठाए जा सके।

क्या है मामला
मृतक के वकील आरिफ अंसारी के अनुसार मृतक की जान बचाई जा सकती थी जिस वक्त महिला को जबरन टवेरा लाल रंग की गाड़ी में उठाया जा रहा था उस वक्त उन्होंने तुरंत पुलिस अधिकारियों को इस अपहरण की जानकारी दी थी जिसके बाद एसएचओ ने कहा की माजरा से साथ आए पुलिस कर्मी ही कुछ कर सकते है । लेकिन पूरी रात पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

नतीजा महिला की रात में ही हत्या कर दी गई और रविवार को अंतिम संस्कार भी कर दिया गया और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। इस बारे में डीएसपी प्रमोद चौहान ने बताया कि महिला की हत्या के मामले में हमने तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है । इसके अलावा आधा दर्जन से अधिक लोगों से पूछताछ चल रही है ।

hids

Leave A Reply

Your email address will not be published.