- Advertisement -

आनर्र किलिंग ! झूठी शान बनाए रखने के लिए पांवटा साहिब में बेटी की कर दी हत्या!

न्यूजघाट टीम। पांवटा साहिब
माजरा पुलिस थाना के अंतर्गत एक महिला के परिवार वालों पर उसकी हत्या कर गुपचुप तरीके से अंतिम संस्कार करने का मामला सामने आया है । जिसके बाद अब पुलिस हरकत में आई है और पंचायत प्रधान के बयान पर आरोपियों के खिलाफ हत्या और सबूत मिटाने के तहत मामले दर्ज कर रही है। बता दें कि कथित तौर पर कुछ रोज पहले सुनयना (काल्पनिक नाम) अपने प्रेमी(गैर हिंदू) के साथ अचानक कही चली गई। कुछ दिनों बाद जब वह लौटी।

hids

उसने 22 जून को अपने वकील आरिफ अंसारी के साथ माजरा थाने में अपनी शिकायत दर्ज की। जिसके तहत उसने कहा कि वह अपने ससुराल और मायके नहीं जाना चाहती। रात भर  महिला पुलिस आरक्षी की सुरक्षा में पुलिस थाना में रही। अगले दिन पुलिस ने SDM कोर्ट में पेश किया गया। सुनयना के वकील आसिफ अंसारी के अनुसार शनिवार को सुनयना को एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया। जहां से महिला ने मायके और ससुराल दोनों ही जगह रहने से इन्कार कर दिया। जब वह SDM कोर्ट से बाहर निकली तो वहां मौजूद परिजनों ने जबरन उसे गाड़ी में डाला और अपने घर ले गए।

इस सारी घटना की सूचना उन्होंने तुरंत पुलिस अधिकारियों को दी। लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। उसके बाद परिवार वालों ने सुनयना की जमकर पिटाई की। जिसकी चीखे आस-पास के सब लोगों ने सुनी। अचानक सुनयना की चींख पुकार बंद हो गई। रविवार सुबह आनन-फानन में परिवार वालों ने उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया। अब पुलिस ने हत्या और सबूत मिटाने के तहत मामला दर्ज किया है ।

क्या बोले डीएसपी प्रमोद चौहान
इस बारे में डीएसपी प्रमोद चौहान ने बताया कि मामले की जांच गहनता से की जा रही है । इसमें मामले में हत्या और सबूत मिटाने के तहत मामले दर्ज किये जा रहे है। दोषियों को बख्शा नही जाएगा।

hids

Leave A Reply

Your email address will not be published.