- Advertisement -

अधीक्षक भीम सिंह के निधन पर उपायुक्त सहित अन्य अधिकारियों ने किया शोक प्रकट

उपायुक्त ने कहा कि भीम सिंह एक कर्मठ और ईमानदार होने के साथ अपने कार्य में दक्ष थे

न्यूज़घाट टीम। नाहन

hids

उपायुक्त कार्यालय सिरमौर में अधीक्षक के पद पर कार्यरत भीम सिंह के आकस्मिक निधन पर उपायुक्त सिरमौर ललित जैन, अतिरिक्त उपायुक्त आदित्य नेगी, सहायक आयुक्त एसएस राठौर, जिला लोक सम्पर्क अधिकारी बीआर चौहान, निजी सचिव उपायुक्त बलदेव सिंह सहित उपायुक्त कार्यालय के अधिकारियों तथा कर्मचारियों ने गहरा शोक व्यक्त किया है तथा उन्होने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थाना की है और शोकाकुल परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदनाऐं व्यक्त की है।

उल्लेखनीय है कि अधीक्षक भीम सिंह आज प्रातः जैसे ही उपायुक्त कार्यालय डयुटी पर पहुंचे और  अकस्मात अपनी कुर्सी से गिर गए। उपायुक्त कार्यालय के कर्मचारियों द्वारा उन्हें डॉ वाई एस परमार मेडिकल कॉलेज नाहन ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित किया गया।

उपायुक्त सिरमौर ललित जैन ने कहा कि भीम सिंह एक कर्मठ, ईमानदार और मेहनती कर्मचारी होने के साथ-साथ अपने कार्य में बहुत ही दक्ष थे। उन्होंने कहा कि भीम सिंह की सेवाओं को हमेशा याद रखा जाएगा। उन्होंने शोकाकुल परिवार के सदस्यों को हर सभंव सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया ।

उपायुक्त कार्यालय कर्मचारी संघ के प्रधान सतेन्द्र ठाकुर और अन्य पदाधिकारियों ने भी श्री भीम सिंह के आकस्मिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है तथा उन्होने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए आज उपायुक्त कार्यालय में शोक सभा का आयोजन किया गया और शोकाकुल परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदनाऐं व्यक्त की है।

hids

Leave A Reply

Your email address will not be published.