- Advertisement -

129 चालान किए पेश,1 लाख 45 हजार 900 रुपये जुर्माना किया वसूल

कोर्ट और पुलिस की सख्ती से पांवटा की सड़कों में आई 60 प्रतिशत दुर्घटनाओं में कमी

308

न्यूज़घाट/पांवटा साहिब

पांवटा साहिब में एसीजीएम कोर्ट नंबर वन में शनिवार को ड्रंक एंड ड्राइव व यातयात नियमों के 129 चालान पेश किए गए। जिसमें शराब पीकर गाड़ी चलाने पर 8 लोगों को एक दिन की सजा भी सुनाई गई। वहीं इस दौरान कोर्ट ने 1 लाख 45 हजार 900 रुपय जुर्माना भी वसूल किया।

गौर हो कि पांवटा साहिब ड्रंक एंड ड्राइव को लेकर कोर्ट व पुलिस लगातार संवेदनशीलता के साथ काम कर रही हैं । इसी कड़ी में शनिवार को कोर्ट नम्बर एक के एसीजीएम विजय लक्ष्मी की कोर्ट में पेश हुए 129 चालानों पर 1 लाख 45 हजार 900 रूपये जुर्माने के तौर पर वसूल किए गए। इस दौरान आठ लोगों को ड्रंक एंड ड्राइव के मामले में एक दिन की सजा भी सुनाई गई। बता दें कि पिछले कुछ माह में पांवटा की सड़कों पर ड्रंक एंड ड्राइव दुर्घटनाओं में काफी कमी आई है इसकी एक बड़ी वजह लगातार पुलिस द्वारा किए जा रहे चालान व कोर्ट की सख्ती भी रही है ।

सड़कों में आई 60 प्रतिशत दुर्घटनाओं में कमी

गौर हो हर शनिवार को ड्रंक एंड ड्राइव के चालान कोर्ट नम्बर एक में पेश किए जाते हैं पिछले कई सप्ताह मे ड्रंक एंड ड्राइव के मामलों में एक फायदा ये सामने आया है कि कुछ माह में पांवटा की सड़कों पर 60 प्रतिशत कम दुर्घटनाएं हो रही हैं यह आंकड़े सिविल अस्पताल और पुलिस के माध्यम से जुटाये गए हैं।

वहीं इस बारे में सहायक जिला न्यायावादी आर के शर्मा ने बताया कि शनिवार को कोर्ट नंबर एक में 129 ड्रंक एंड ड्राइव के चालान पेश किए गए। जिसमें 1 लाख 45 हजार 900 रुपये का जुर्माना भी वसूल किया गया । इसके अलावा आठ लोगों को ड्रंक एंड ड्राइव मामले में एक दिन की सजा भी सुनाई गई।

Inside Post In Last

Leave A Reply

Your email address will not be published.