- Advertisement -

हडकंप : 3 पंचायत प्रधान, 2 उपप्रधान सहित 5 वार्ड सदस्य निलंबित

अनियमिताओं के चलते चला कानून का डंडा

1,741

न्यूज़घाट/पांवटा साहिब

उपमंडल पांवटा साहिब के शिलाई में एक गंभीर मामला सामने आया है इस मामले में तीन पंचायत प्रधान और 2 उपप्रधान 5 वार्ड मेम्बर्स को सस्पेंड कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार गिरिपार क्षेत्र में बहुत से मामलों में हेरा-फेरी के आरोप लगते रहे हैं। सिरमौर में पंचायत प्रतिनिधियों पर बड़ी कार्रवाई हुई के चलते बड़ी कार्रवाई से अन्य पंचायतों में भी हड़कंप मच गया है। जिसे क्षेत्र के लोगों में आज सनसनी का माहौल बना हुआ है।

बताते चलें कि गिरिपार क्षेत्र शिलाई उपमंडल की पनोग रास्त, हलांह ग्राम पंचायतों में मनरेगा में अनियमितताओं के मामले में तीनों पंचायत प्रधानों को निलंबित कर दिया गया है। जबकि अलग-अलग पंचायतों के 2 उपप्रधान व 5 वार्ड सदस्यों को भी निलंबित किया गया है। रास्त पंचायत में रिकार्ड से छेड़छाड़ का मामला भी सामने आया था। ऐसे में अब ऐसे अन्य पंचायत प्रतिनिधियों के लिए सबक होगा। जिसके ऊपर आरोपों को लेकर अक्सर जिला प्रशासन के पास शिकायतें आती हैं।

डीआरओ सिरमौर एमएस नेगी से जब बात की तो उन्होंने बताया कि जिलाधीश के आदेशों पर मनरेगा में अनियमितताएं पाए जाने पर 3 पंचायत प्रधानों, 2 उपप्रधान व 5 वार्ड सदस्यों को निलंबित किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!