- Advertisement -

शराबी हुडदंगियों पर नकेल कसना पुलिस के लिए बना सिरदर्द

गोविंदघाट बैरियर पर शराबियों के जमावड़े शिकायत के बावजूद जस के तस

1,053

न्यूज़घाट/पांवटा साहिब

पांवटा साहिब के वार्ड नंबर 8 में शराबियों के जमघट पर विराम लगाना पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया है। इस दिशा में पुलिस द्वारा उठाए गए कदम नाकाम साबित हुए हैं।

गौर हो के वार्ड नंबर 8 गोविंदघाट बैरियर पर अकसर शराब के नशे में धुत शराबी इकट्ठा होकर यहां बैठते हैं। इतना ही नहीं प्राइमरी स्कूल के सामने और गर्ल्स स्कूल के दीवार के साथ बैठे शराबी गंदी-गंदी गालियें देते रहते हैं जिसके कारण न केवल बच्चों को बल्कि वहाँ से गुजरने वाली महिलाओं को भी शराबियों की गाली गलौज का सामना करना पड़ता है।

वहीं बता दें कि इस बारे में पिछले कई महीनों से लगातार पुलिस अधिकारियों को सूचित किया जा रहा है लेकिन पीसीआर और गश्त पर निकले पुलिसकर्मी इस पर लगाम लगा पाने में नाकाम साबित हो रहे हैं।

क्या है पुलिस की समस्या

बता दे कि कुछ रोज पहले पुलिस ने एक दर्जन के करीब सड़कों पर गि शराबियों को पकड़कर मामले दर्ज किए थे। लेकिन कुछ शराबियों को छुड़ाने के लिए इनके परिवार वाले थाने नहीं पहुंचे जिसके बाद जिस शराबी पुलिस अधिकारियों के लिए सिरदर्द बन गए बड़ी मुश्किलों से इनके परिवार वालों से इनकी जमानत का इंतजाम पुलिस ने किया।

इस बारे में डीएसपी प्रमोद चौहान से जब बात की गई तो उन्होंने कहा कि वार्ड नंबर 8 गोविंद घाट बैरियर पर गश्त भेजी जाएगी ताकि वहाँ पर किसी प्रकार की पब्लिक को परेशानी ना हो।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!