- Advertisement -

कफोटा में केन्द्रीय छात्र परिषद के सांस्कृतिक कार्यक्रम “आगाज”

हिप्र नागरिक खाद्य आपूर्ति विभाग के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर ने की शिरकत

414

 

न्यूज़घाट/शिलाई

शिलाई क्षेत्र के राजकीय महाविद्यालय कफोटा के केन्द्रीय छात्र परिषद द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम “आगाज” का आयोजन किया गया। इस मौके पर नागरिक खाद्य आपूर्ति विभाग के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की ।

कॉलेज परिसर में पहुचने पर छात्र एवं छात्राओं व् स्थानीय लोगो द्वारा गर्म जोशी से स्वागत किया गया। छात्र एवं छात्राओं द्वारा इस मौके पर सांस्कृतिक प्रोग्राम की रंगारंग झलकियों से लोगों का खूब मनोरंजन किया गया।

नागरिक आपूर्ति विभाग के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर ने छात्रों और सैकड़ो स्थानीय लोगो को संबोधित करते हुए बताया कि शिक्षा के क्षेत्र में प्रदेश अव्वल दर्जे पर है प्रदेश सरकार ने शिक्षा के क्षेत्र में नए नए आयाम स्थापित किए हैं।

उन्होंने बताया कि छात्रों को चाहिए कि वह पढ़ाई के साथ साथ अपने क्षेत्र की संस्कृति को भी बढ़ावा दें उन्होंने सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए विद्यार्थियों की खूब प्रशंसा की। उन्होने युवाओ से नशे से दूर रहने का आवाहन किया।

बलदेव तोमर ने कहा कि प्रदेश सरकार ने कॉलेजो में समेस्टर प्रणाली खत्म कर वार्षिक प्रणाली शुरू की जिसका उन्होंने मंच से प्रदेश सरकार का धन्यवाद किया।

बलदेव तोमर ने कहा कि कफोटा कॉलेज भवन के लिए जल्द 2 करोड़ की राशी भेज दी जाएगी। उन्होंने आश्वसन दिया कि जल्द कॉलेज में कॉमर्स और म्यूजिक के अध्यापक नियुक्त किए जाएगे। उन्होंने कफोटा स्कुल मैदान में स्टेज बनाने के लिए 1 लाख रु व् शौचालय निर्माण के लिए 2 लाख रु की घोषणा की । उन्होंने कार्यक्रम के आयोजको को अपनी ऐच्छिक निधि से 25000 रु की घोषणा की ।

इस कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में पांवटा साहिब के एसडीएम एलआर वर्मा, डीएसपी प्रमोद चौहान, भी उपस्थित रहे। कार्यक्रम से पूर्व केन्द्रीय छात्र परिषद ने मुख्य अतिथि को समृति चिन्ह देकर सम्मानित किया इस मौके पर क्षेत्र के कई गणमान्य और स्कूल प्रशासन भी उपस्थित रहा। इस दौरान भाजपा मण्डल अध्यक्ष सूरत चौहान, पूरण ठाकुर, राजेन्द्र नेगी, हिरदा राम पुंडीर, रामानंद चौहान, सोभा राम चौहान, मुंशी राम पुंडीर, कुंदन सिंह शास्त्री,नरेश तोमर, प्रेम तोमर, रंगी लाल पुंडीर व् आत्मा राम शर्मा आदि सेकड़ो लोग साथ मौजूद थे

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!