- Advertisement -

गोरखूवाला में नशे पर एसडीएम का संवाद

समस्याओं का भी मौके पर निपटारा

655

न्यूज़घाट/पांवटा साहिब

उपमंडल पांवटा साहिब के गोरखूवाला पंचायत में नशे के खिलाफ संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान एसडीएम एलआर वर्मा नशे के खिलाफ जागरूक किया साथ ही लोगों की समस्याएं को भी सुना व मौके पर ही निपटारा किया गया।

पांवटा साहिब के एसडीएम एलआर वर्मा ने के खिलाफ उपमंडल स्तरीय संवाद कार्यक्रम शुरू किया हुआ है। इस के तहत वीरवार को गोरखूवाला पंचायत में कार्यक्रम किया गया।

एसडीएम एलआर वर्मा ने अपने संबोधन में कहा की सभी लोगों को नशे की रोकथाम के लिये आगे आना पड़ेगा। सबसे पहले अपने घर से नशे को दूर करना पड़ेगा तभी नशा जड़ से खत्म होगा। उन्होंने बताया की नशे के कारण सड़क क्राइम में बढ़ोत्तरी हो रही है साथ ही सड़क हादसें भी होते है।

एसडीएम एलआर वर्मा ने बताया की सभी लोग अपने बच्चों पर ध्यान दे। इस दौरान एसडीएम एलआर वर्मा ने सरकार की योजनाओं के बारे में लोगों को बताया। संवाद कार्यक्रम में पांवटा साहिब के युवाओं ने नशे के दुष्प्रभाव के बारे में बताया।

पांवटा प्रेस क्लब के अध्यक्ष आरपी तिवारी ने पांवटा साहिब में दिनप्रतिदिन नशा बड़ रहा है। नशे के कारण कई युवाओं की मौत भी हो चुकी है। इस लिये नशे की रोकथाम के लिये सभी को आगे आना पढ़ेगा।

संवाद कार्यक्रम के दौरान 200 से अधिक मामले अधिक्तर मामलों का मौके पर ही निपटारा किया गया।

इस मौके पर पांवटा साहिब तहसीलदार, गोरखूवाला पंचायत प्रधान सुषमा चौधरी, आरपी तिवारी, सीडीपीओ रूपेश तोमर,राजेश तोमर, सुदेश चौधरी, संगीता शर्मा, रणसिंह चौहान, देवेंद्र वर्मा, संतोष चौहान, अनिल शर्मा, अशुंल शर्मा आदि मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!