- Advertisement -

74 करोड़ की योजना की घोषणा से गद-गद नाहन क्षेत्र के लोग : भाजपा

जयराम ठाकुर सरकार ही ऐसा करिश्मा कर सकती है बोले भाजपा नेता

22

न्यूज़घाट टीम। नाहन

नाहन विधानसभा क्षेत्र के इतिहास में यह पहला अवसर था, जब 18 करोड़ रूपये की पेयजल योजना के शिलान्यास कार्यक्रम में 74 करोड़ रूपये की योजना की घोषणा हुई। ऐसा केवल जयराम ठाकुर की सरकार में ही सम्भव है और यह करिश्मा केवल जयराम ठाकुर सरकार ही कर सकती है।

सिरमौर जिला भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता, भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य ओम प्रकाश सैनी और प्रतिभा कौशिक ने संयुक्त ब्यान में कहा कि 18 करोड़ रूपये की लागत से बनने वाली धारटी की पेयजल योजना से 12 ग्राम पंचायतें लाभान्वित होंगी और इसी कड़ी में अन्य 12 ग्राम पंचायतों को समुचित मात्रा में पेयजल उपलब्ध करवाने के लिए 24.7 करोड़ रूपये की योजना ब्रिक्स के माध्यम से स्वीकृत करने की घोषणा इस शिलान्यास कार्यक्रम में हुई है।

उन्होंने कहा कि नाहन विधानसभा क्षेत्र के नदी नालों से बहने वाला पानी किसान के खेत के लिए संजीवनी बने इसके लिए 53 करोड़ की योजना स्वीकृत करने का विश्वास देकर नाहन विधानसभा क्षेत्र की जनता को अनुग्रहित किया। इलाके की जनता मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर, सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य मन्त्री महेन्द्र सिंह ठाकुर और विधानसभा अध्यक्ष डा. राजीव बिंदल का कोटी-कोटी धन्यवाद करती है।

भाजपा प्रतिनिधियों ने कहा कि शुक्रवार को जमटा में आयोजित धारटी पेयजल शिलान्यास समारोह अत्यंत शानदार रहा और हजारों की संख्या में क्षेत्र के लोगों ने कार्यक्रम में भाग लिया। इस शानदार आयोजन का श्रेय कर्मठ भाजपा कार्यकर्ताओं और विधानसभा अध्यक्ष डा. राजीव बिंदल को जाता है। उन्होंने कहा प्रदेश की भाजपा सरकार ने धारटी सहित नाहन निर्वाचन क्षेत्र में पेयजल और सिंचाई योजनाओं को प्राथमिकता प्रदान की है ताकि क्षेत्र का समाजिक-आर्थिक विकास सुनिश्चित हो सके।

Inside Post In Last

Leave A Reply

Your email address will not be published.