- Advertisement -

30 लाख मोबाइल चोरी के मामले में 72 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली

सीआईए (हरियाणा) के साथ मिलकर तैयार की हिस्ट्री शीटर की लिस्ट

4

न्यूज़घाट टीम। पांवटा साहिब

उपमंडल पांवटा साहिब में 30 लाख के मोबाइल चोरी के मामले में 72 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। हालाँकि पुलिस ने अब तक दो दर्जन से अधिक सीसीटीवी खंगाल गाड़ी की गोइंग लोकशन ट्रेस कर ली है।

पांवटा साहिब में पुलिस थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर बदमाश 30 लाख के मोबाइल चोरी करके आसानी से फरार हो गए। इस मामले में पुलिस की टीमों ने हरियाणा के यमुना नगर की सीआईआई के साथ मिलकर हिस्ट्रीशीटर मोबाइल चोरों की लिस्ट तैयार कर ली है। वहीं पुलिस ने हरियाणा के जगाधरी तक गाड़ी की सीसीटीवी के माध्यम से गोइंग लीकेशन ट्रेस कर ली है। जिस पर पुलिस लगातार काम कर रही है।

पांवटा शहर में जांचे सीसीटीवी

पुलिस ने शहर के एक दर्जन से अधिक सीसीटीवी कैमरों की जांच की है। पुलिस ने गाड़ी की गोइंग लोकेशन ट्रेस करने के लिए यूनियन बैंक, मालविका सहित बद्री पुर चौंक तक आधा दर्जन से अधिक सीसीटीवी जांचे। हालाँकि 72 घंटों बाद भी पुलिस को कोई ठोस सुराग हाथ नही लगा है।

क्या बोले एसएचओ

इस बारे में एसएचओ अशोक चौहान ने बताया कि गाड़ी को जगाधरी के बुढ़िया चुंगी तक सीसीटीवी के माध्यम से ट्रेस कर लिया गया है। वहीं इस मामले को सुलझाने के लिए यमुना नगर सीआईए के साथ मिल कर एक हिस्ट्रीशीटर मोबाइल चोरों की लिस्ट तैयार की जा रही है। इन सभी की चोरी वाले दिनों की मोबाइल लोकेशन ट्रेस करने के भी प्रयास चल रहे है । इसके अलावा यमुना नगर सीआईए से मिलकर संदिग्धों से भी पूछताछ की जाएगी।

Inside Post In Last

Leave A Reply

Your email address will not be published.