राधे श्याम: अनुष्का शेट्टी ने प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा, ‘लुकिंग फॉरवर्ड इट’

प्रभास के प्रशंसकों के लिए यह एक बड़ा दिन है कि आज अभिनेता के लिए दो मील के पत्थर हैं। बाहुबली ने अपनी रिलीज़ के पाँच साल पूरे कर लिए, वहीं आज ही के दिन पूजा हेगड़े, राधे श्याम के साथ प्रभास की आगामी फिल्म का पहला लुक जारी किया गया। अभिनेता के प्रशंसक सुबह से ही फिल्म के पहले लुक को लेकर गदगद हैं और हम कल्पना नहीं कर सकते हैं कि ट्रेलर की झलक देखना कितना रोमांचक होगा। खैर, यह सिर्फ फैंस का नहीं था, जो प्रभास की आगामी फिल्म के फर्स्ट लुक से प्रभावित थे, बल्कि उनकी पूर्व बाहुबली की सह-कलाकार अनुष्का शेट्टी भी थीं।

अनुष्का शेट्टी ने फर्स्ट लुक पोस्टर साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर लिया और लिखा, “और यहां मैं यूवी वासमी, प्रमोद …. पूजा, निर्देशक, पूजा कृष्णा और संपूर्ण कलाकारों और चालक दल के सभी को बहुत बहुत शुभकामनाएं देता हूं ‘#RadheShyam’ आशा करना।” अनुष्का की पोस्ट ने निश्चित रूप से दोनों के रिश्ते के बारे में अनुमानों को फिर से प्रज्वलित किया। प्रभास और अनुष्का दोनों ने अतीत में कई मौकों पर रिश्ते में होने से इनकार किया है।

अभिनेत्री ने बाहुबली के बेहतरीन पलों को मनाते हुए एक वीडियो भी साझा किया था, जिसमें पांच साल पूरे होने पर विचार किया गया था। अनुष्का और प्रभास के बाहुबली में साथ काम करने के बाद ही इस जोड़ी ने एक-दूसरे को देखने की अफवाहें उड़ाई थीं। प्रभास और अनुष्का की केमिस्ट्री दर्शकों को बहुत पसंद आई और फैंस दोनों के दोबारा साथ काम करने का इंतजार नहीं कर सकते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *