Shivangi Joshi उर्फ यह रिश्ता क्या कहलाता है की Naira ने शो छोड़ने की अफवाहों का खंडन किया

अगर भारतीय टेलीविज़न पर एक शो है जिसे 2009 में शुरू होने के बाद से दर्शकों द्वारा प्यार किया गया है, तो उसे स्टार प्लस ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ होना चाहिए। यह सब हिना खान और करण मेहता के साथ दैनिक साबुन पर अक्षरा और नितिक की भूमिका के साथ शुरू हुआ। हालांकि, कुछ वर्षों के बाद, नायरा के रूप में शिवांगी जोशी और कार्तिक के रूप में मोहसिन खान शो के प्रमुख बन गए। इसके बाद भी, शो की टीआरपी थोड़ी कम नहीं हुई और अभी भी शीर्ष पांच पसंदीदा लोगों में शामिल है। हाल ही में शो में शिवांगी के आने की खबर ने इसे ऑनलाइन कर दिया, लेकिन ऐसा लगता है कि यह एक फर्जी कहानी है जो गोल कर रही है।

हां, जैसा कि शिवांगी ने खुद के बारे में खोला है और व्यक्त किया है कि वह कहीं नहीं जा रही है। एक बातचीत में, अभिनेत्री ने कहा, “यह हवा को साफ करने के लिए है कि मैं कहीं नहीं जा रही हूं, इन 4 वर्षों में नायरा को चित्रित करने के लिए मेरे पास एक अद्भुत यात्रा थी और यह ऐसा ही रहेगा। वास्तव में, एक बहुत ही खास है। सभी ऋषी प्रशंसकों के लिए इलाज करें और हम आप सभी को आश्चर्यचकित करेंगे। ”

यह वास्तव में सभी नायरा प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर का एक टुकड़ा है क्योंकि उसे दैनिक साबुन छोड़ने की कल्पना करना कठिन था। इन वर्षों में, उसने अपने प्रशंसकों के दिलों में जगह बनाई है और कोई भी मुख्य महिला की भूमिका निभाने के बजाय किसी और के बारे में सोच भी नहीं सकता है।

शिवांगी जोशी ने 2016 में इस शो में प्रवेश किया और आज तक प्यार की बौछार की जाती है। इस बीच, कई धारावाहिकों की शूटिंग शुरू हो चुकी है और प्रशंसकों के लिए फिर से YRKKH देखना एक इलाज होगा। धारावाहिक का नवीनतम कथानक इस रहस्योद्घाटन के बारे में है कि नायरा की बेटी जीवित है। बने रहें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *