जब यूजर्स की बदसूरत टिप्पणियों से परेशान हुईं, दिशा पटानी ने रातोंरात अपना स्टाइल बदल दिया और धमाकेदार प्रतिक्रिया दी

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी बी-टाउन की सबसे हॉट और स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक हैं। लेकिन पिछले दिनों उनकी कुछ तस्वीरों ने ऐसा हंगामा खड़ा कर दिया जिसके बाद सभी ने उन्हें अपने स्टाइलिस्ट को बदलने की सलाह दी। लोगों का मानना ​​था कि दिश को ज्यादातर एक फिल्म के प्रचार में या एक ट्यूब या टैंक टॉप में टाइगर के साथ डिनर डेट पर देखा गया था। शायद दिशा नवीनतम रुझानों का पालन नहीं करती हैं, लेकिन अब ऐसा लगता है कि अभिनेत्री ने ट्रोलर्स की इन बातों को गंभीरता से लिया है, फिर रात भर उन्होंने शैली बदल दी और अच्छे की बोलती बंद कर दी।

रातोरात स्टाइल में बदलाव करें अभिनेत्री ने अब अपने ट्रोलर्स को अपने तरीके से जवाब दिया है जो दिश को फैशन सबक सिखाते हैं। दिशा को क्रॉप प्रमोशन में देखा गया और फिल्म प्रमोशन में मिनी ड्रेस इन दिनों बदलती दिख रही है, या यूं कहें कि दिशा इन दिनों हाई थाई ड्रेसेस की मालकिन बन रही हैं।

फैशन सर्किट में सबसे आगे हम मानते हैं कि दिशा हमेशा फैशन सर्किट में सबसे आगे रही हैं। कोई अभ्यास नहीं है कि उन्होंने कोशिश नहीं की है। जब भी वह तैयार होती है, तो वह सुंदर और ग्लैम आउटफिट में देखी जाती है। वही उनके उच्च थाई स्लिट ड्रेस या विषम शरीर सिल्हूट के लिए जाता है।

मलंग के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंची ग्रीन हाल्टर ड्रेस दिशा पाटनी तब सुर्खियों में आईं जब वह दुबई की एक डिज़ाइनर युसेफ अल्ज़ामी की डिज़ाइन की गई एमरल्ड ग्रीन कलर की हॉल्टर-नेक वाली कट-आउट ड्रेस में पहुंचीं। न्यूड मेकअप के साथ सॉफ्ट पिंक लिप्स और पीवीसी स्ट्रैपी हील्स उनके लुक को कंप्लीट करते हैं।

ब्लैक ट्यूब ड्रेस आयशा रमजान ने एक ब्लैक ट्यूब डिजाइन की जो हाई स्लिट गाउन में खूबसूरत बन रही है। खूबाबाल और न्यूड लिप कलर के साथ कम से कम मेकअप उनके लुक की तारीफ करता है।

वी शेप रेड ड्रेस डिशा का स्टनिंग अवतार रेड बॉडी हगिंग वी शेप ड्रेस में नजर आ रहा है। कॉम्बैट बूट्स के साथ उनका लुक परफेक्ट है। ऐसे में, अब आप हमें बताएं कि आपको कौन सी दिशा सबसे ज्यादा पसंद आई?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *