ZEE5 पुष्टि की रिलीज की तारीख: ‘Unlock: The Haunted App’

हिना खान को एक्सपेरिमेंट करने के लिए जाना जाता है। वह अब film अनलॉक: द हॉन्टेड ऐप ’नामक एक हॉरर फिल्म के साथ वापस आ गई है, जो 27 जून को ZEE5 पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म में उनके साथ कुशाल टंडन भी मुख्य भूमिका में हैं और यह पहली बार होगा जब दोनों एक साथ स्क्रीन साझा करते हुए दिखाई देंगे।

ZEE5 के आधिकारिक हैंडल ने तेजस्वी टीज़र के साथ रिलीज़ की तारीखों को हटा दिया। कैप्शन में लिखा था, “एक डार्क साइड मिल गया जिसे आप # अनलॉक करना चाहते हैं? हम आपकी इच्छा को पूरा करेंगे। 27 जून को ही रिलीज हो रही है ZEE5। #NoTurningBack # UnlockOnZEE5 #AtrangiDekhoAtrangiRaho @eyehinakhan @ KushalT2803 @AryaAditi @debatma_m #films_wind ”

फिल्म को देबतमा मंडल द्वारा निर्देशित किया गया है और यह क्रास्नाया कॉर्पोरेशन एलएलपी और हॉर्स फिल्म्स एलएलपी द्वारा निर्मित है। फिल्म में हिना खान, कुशाल टंडन, अदिति आर्य और ऋषभ सिन्हा हैं।

कुशाल टंडन ने भी इसके बारे में साझा किया और लिखा, “बॉलीवुड में डार्क वेब की शैली की खोज नहीं की गई है और हम जिस समय में रह रहे हैं, उसके समानार्थी हैं। वास्तविकता डिजिटल प्रगति के साथ धुंधली हो रही है और कौन जानता है, जल्द ही हमारे पास होगा। हमारे सबसे अच्छे दोस्त के रूप में सहायक आवाज! 27 को प्रीमियर को अनलॉक करें! क्या होगा अगर उर तीन इच्छाएं दी जाती हैं, लेकिन एक कीमत के साथ ”

फिल्म हिना द्वारा निभाई गई सुहानी के जीवन के चारों ओर घूमती है, जो कुशाल द्वारा निभाई गई अमर के साथ गहराई से प्यार करती है। जल्द ही, उसे पता चलता है कि वह अपने फ्लैटमेट से अपना प्यार खो रही है। अमर के साथ उसका जुनून उसे अंधेरे वेब पर ले जाता है और वह एक ऐप का उपयोग करने का फैसला करता है जो उसकी तीन इच्छाओं को पूरा कर सकता है। हालाँकि, प्रत्येक इच्छा के पूरा होने से पहले उसे एक कार्य पूरा करना होता है, जिसे ऐप उसे करने के लिए कहता है।

फिल्म 27 जून को ZEE5 पर ही रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *