VIDEO : शिवरात्रि मनाने चले गए सभी डाक्टर साहब! पांवटा साहिब अस्पताल छोड़ दिया खाली

न्यूजघाट टीम। पांवटा साहिब
मंगलवार को गुरू की नगरी पांवटा साहिब के सिविल अस्पताल में डाक्टरों के न मिलने से मरीजों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। हालांकि स्पष्ट तौर पर तो नहीं कह सकते, लेकिन लोगों का कहना था कि शायद सभी डाक्टर शिवरात्रि मनाने के लिए चले गए है। जबकि सरकार द्वारा 14 फरवरी बुधवार को शिवरात्रि का अवकाश घोषित किया गया है।

    अब सवाल यह उठता है कि फिर आज क्यों कोई डाक्टर उक्त अस्पताल में मरीजों को उपलब्ध नहीं हुआ। ऐसे में बहुत से मरीजों को बिना ईलाज के ही बैरंग अपने घरों को लौटना पड़ा। दरअसल आज मंगलवार को पांवटा साहिब सिविल अस्पताल की ओपीडी से सभी डाक्टर नदारद रहे, जिसके कारण दूर-दूर से आए मरीज बिना इलाज ही लौट गए। अस्पताल की ओपीडी का दृश्य देखने लायक था। ओपीडी से सभी डाक्टर गायब थे और बंद दरवाजों के बाहर मरीज घंटों उनका इंतजार करते रहे। हालांकि इस बार भी डाक्टर्स पर कार्रवाई होने की संभावना बहुत कम है।


negi

    दूसरी तरफ इस बारे में रोनहाट और सखोली जैसी दूरदराज की जगहों से आए माया राम, मुर्शरफ अली गोंदपुर, विरेंद्र निवासी सखोली, बलबीर सिंह निवासी पांवटा साहिब, सुख चैन, देवेंद्र सिंह, गुलजार सिंह ने बताया कि ओपीडी के बाहर पिछले दो घंटे से बैठे हुए है, लेकिन एक भी डाक्टर ओपीडी में नहीं है। एक तो बीमार है, ऊपर से डाक्टरों का लंबा इंतजार करना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि कई मरीज तो बिना इलाज ही लौट गए है। गौर हो कि मंगलवार को अस्पताल इंचार्ज संजीव सहगल नाहन में मीटिंग में गए थे, जिसके बाद अस्पताल से सभी डाक्टर मरीजों को उनके हाल पर छोड़ कर गायब हो गए।

singh-medicose-paonta

क्या बोले इंचार्ज डा. सहगल
इस बारे में अस्पताल के इंचार्ज डा. संजीव सहगल से बात की गई, तो उन्होंने बताया कि केवल दो डाक्टर छुट्टी पर गए है। बाकी सभी को ओपीडी में होना चाहिए। यदि ऐसा है, तो वह इस बारे जवाब तलब करेंगे।

Facebook Comments

Related posts