सनी लियोन के साथ रैंप वॉक कर चुका सिरमौर का यह बेटा, अब इस सीरियल में आएगा नजर

सुरेश कुमार। सराहां
सिरमौर के सौरभ सेवल मॉडलिंग के साथ-साथ एक्टिंग में भी अपना लोहा मनवा रहा है। मुंबई के पांच सितारा होटल सहारा इंटरनेशनल में 25 जनवरी से 29 जनवरी 2018 तक आयोजित रैंप शो में सौरभ सनी लियोन के साथ रैंप शो कर चुके हैं। 12 फरवरी से कलर्स पर शुरू हो रहे सीरियल ‘तू आशिकी’ में सौरभ नजर आएंगे। इस सीरियल का प्रसारण शाम 7 बजे होगा। सौरभ इस सीरियल में आरजे का किरदार निभा रहे हैं।

singh-medicose-paonta

   इससे पहले सौरभ बिग मैजिक पर प्रसारित सीरियल ‘चक्रधारी अजय कृष्णा’ में भी राजा जसवंत की भूमिका निभा चुके हैं। डीडी नेशनल पर प्रसारित सीरियल ‘सच के सिवा’ में भी सौरभ अपनी अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं।सौरभ सेवल मूलत: सिरमौर जिला के नैनाटिक्कर के समीप पंडाह गांव के रहने वाले हैं। सौरभ की प्रारंभिक शिक्षा गांव में हुई। उन्होंने सीनियर सेकंडरी स्कूल नैना टिक्कर से जमा दो की परीक्षा पास की।


   इसके बाद पीजी कॉलेज सोलन से बीएससी की डिग्री हासिल की। सौरभ अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता को देते हैं। सौरभ ने बताया कि उनके पिता युवराज सेवल एलआईसी में विकास अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं और माता अंजना सेवल गृहणी। एक छोटी बहन यामिनी सोलन कॉलेज में पढ़ती है।

negi

Facebook Comments

Related posts