7 वर्षीय मासूम बच्ची को ऐसे दी खौफनाक मौत, पूरे क्षेत्र में फैल गई सनसनी

न्यूजघाट टीम। ऊना
टाहलीवाल (ऊना) क्षेत्र के बाथड़ी बेला में झूगी-झोपड़ी में रहे प्रवासियों की एक 7 वर्षीय बच्ची की संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। शुरूआती छानबीन में ऐसा लग रहा है कि बच्ची को गला घोटकर मौत के घाट उतारा गया है। लिहाजा पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस की जानकारी के अनुसार क्षेत्र के बाथड़ी बेला में ढेर माजारी के अमरजीत सिंह ने बाथड़ी के व्यक्ति से खेती बाड़ी के लिए पट्टे पर जमीन ले रखी है।

    बुधवार को अमरजीत सिंह एक बिहारी युवक को जमीन की देखवाल के लिए बाथड़ी में लाया था और उक्त व्यक्ति का कमरा झूंगी झोपड़ी की बस्ती के साथ ही सटा हुया है व छोटे प्रवासी बच्चे उस कमरे के पास अक्सर खेलते रहते थे। दोपहर 2 बजे के करीब मृतक की पड़ोसन ने बच्ची को अन्य बच्चों के साथ नहीं देखा, तो सभी प्रवसियों ने उक्त बच्ची की तलाश शुरू कर जब साथ लगते कमरे में बच्ची को चार पाई पर लेटे देखा तो बच्ची के गले पर कपडा बंधा हुआ था व बच्ची मृत अवस्था में पड़ी हुई थी।

chauhan

     सूचना मिलते ही पुलिस थाना हरौली से डीएसपी गोपाल वर्मा, एसएचओ सुभाष पटियाल ने पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंच कर बच्ची के शव को अपने कब्जे में ले लिया। डीएसपी गोपाल वर्मा ने बताया कि उक्त युवक की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है व बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

negi
Facebook Comments
vishal-garments

Related posts