हिमाचली वीडियो गीत ” भेडलू चरांदी धारे धारे जांदी हो ” का हुआ विमोचन

न्यूजघाट टीम। कुल्लू
जिला कुल्लू में बंजार के रहने वाले हिमाचल के प्रसिद्ध लोकगायक जगदीश शर्मा के नए हिमाचली वीडियो गीत ” भेडलू चरांदी धारे धारे जांदी हो ” का विमोचन ऊझी खापरा के नाम से मशहूर गोपाल शर्मा ने राग स्टुडिओ में किया। इस गाने को लिखा एवं सुरों से राजेंद्र आचार्य ने सजाया है।गाने का प्रोड्क्शन राम वीडियो प्रोडक्शन गांधीनगर द्वारा है और कैमरा मैन नरेंद्र नरेंद्र ज्ञानू है। जगदीश शर्मा ने गाना गाने के साथ साथ वीडियो में गद्दी तथा चम्बा की गद्दण के किरदार में नवीता गौतम ने अपने अभिनय का बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

chauhan

    संगीत निर्देशक राजेंद्र आचार्य ने कहा कि ” भेडलू चरांदी धारे धारे जांदी हो ” गाने में चम्बा के गद्दी और गद्दण की प्रेम कहानी को दर्शाया गया है। उन्होंने कहा कि इस गाने की वीडियो को यूट्यूब चैनल जुगनू प्रोडक्शन में डाला गया है सभी लोग इसमें ” भेडलू चरांदी धारे धारे जांदी हो ” गाने को देख सकते है। प्रसिद्ध लोकगायक जगदीश शर्मा ने कहा कि ” भेडलू चरांदी धारे धारे जांदी हो ” गाने को गाकर उन्हें बहुत अच्छा लगा और इस गाने में चम्बा के गद्दी और गद्दण की प्रेम कहानी को बेहतरीन ढंग से दर्शाया गया है।

    उन्होंने कहा की बहुत जल्द वह सर्जिकल स्ट्राइक में भारतीय सेना के जवानो के शौर्य को दर्शाने वाले गीत “जय माँ भारती” को रिलीज़ करेंगे। साथ ही उन्होने कहा कि आने वाले समय में भी हिमाचल लोक संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए प्रयास करते रहेंगे ताकि भारत में ही नहीं पूरे विश्व में हिमाचल की लोकसंस्कृति का प्रचार-प्रसार हो। गाने में चम्बा की गद्दण का रोल करने वाली अभिनेत्री नविता गौतम ने कहा कि इस तरह के गाने में अभिनय करना उनके लिए गर्व की बात है और वो आगे भी इस तरह के गाने में अभिनय करना पसंद करेंगीं और उम्मीद जताई कि लोग इस गाने को जरूर पसंद करेंगें।

negi
Facebook Comments

Related posts