विस अध्यक्ष बनने के बाद घर पहुंचे डा. बिंदल, ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत में उमड़ा जनसैलाब

न्यूजघाट टीम। नाहन
डा0 राजीव बिन्दल के विधानसभा अध्यक्ष के पद पर आसीन के उपरांत पहली बार सिरमौर के प्रवास के दौरान उनका सिरमौर की हरियाणा के साथ लगती सीमा कालाअंब में नाहन निर्वाचन क्षेत्र के हजारों की तादाद में लोगों द्वारा ढोल नगाढ़ों की धुन पर गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया । इस अवसर पर संबोधित करते हुए डा0 राजीव बिन्दल ने कहा कि नाहन निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के आर्शिवाद से वह विधानसभा के गरिमामय पद पर आसीन हुए है । उन्होने कहा कि सरकार और विपक्ष केे सभी विधायकों द्वारा सर्वसम्मति से मेरे नाम का प्रस्ताव रखा गया था जोकि ध्वनिमत से पारित हुआ ।

    उन्होने कहा कि विधानसभा की स्थापित परंमपराओं को बनाए रखने के साथ साथ सिरमौर एवं प्रदेश के विकास को प्राथमिकता दी जाएगी । इसके उपरांत उन्होने माहामाया बालासुन्दरी मंदिर त्रिलोकपुर में पूजा अर्चना की और मंदिर न्यास द्वारा श्रद्धालुओं को प्रदान की जा रही विभिन्न सुविधाओं बारे आयुक्त मंदिर न्यास एवं उपायुक्त सिरमौर से जानकारी हासिल की । उन्होने मंदिर न्यास द्वारा कार्यान्वित किए जा रहे विभिन्न विकास कार्यों में पारदर्शिता एवं गुणवता बनाए रखने के साथ साथ समयबद्ध पूरा करने के निर्देश भी दिए । इस अवसर पर उपायुक्त सिरमौर ललित जैन द्वारा मुख्यातिथि का स्वागत किया और मंदिर न्यास की ओर से अध्यक्ष विधानसभा को स्मृति चिन्ह भेंट किया ।

negi
chauhan

    इस मौके पर मधु बिन्दल, एसपी सिरमौर रोहित मालपानी, एसडीएम कृतिका कुल्हरी, जिप सदस्य विनय गुप्ता, मनीष चौहान, दयालप्यारी, अध्यक्ष पंचायत समिति कविता चौहान, भाजपा मण्डलाध्यक्ष दीनदयाल वर्मा, ताज मोहम्मद, प्रधान राजेश चौहान सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति और विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे । अध्यक्ष विधानसभा डा0 राजीव बिन्दल का कालाअंब से नाहन आते हुए ओगली में मुस्लिम समुदाय के लोगों द्वारा गर्मजोशी से स्वागत किया । इसके उपरांत सैनवाला, दोसड़का इत्यादि में असंख्य लोगों द्वारा डा0 बिन्दल का भव्य स्वागत व अभिन्नदन किया गया ।

Facebook Comments
vishal-garments

Related posts