यहां चला पुलिस का डंडा, 10 दिन में काटे 540 चालान

न्यूजघाट टीम। कुल्लू
ट्रैफिक नियमों की अवहेलना करने वाले वाहन चालकों पर कुल्लू पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। कुल्लू पुलिस ने पहली से 10 जनवरी तक कुल्लू शहर में करीब 540 चालान काटे हैं। चालान काटने के साथ-साथ पुलिस ने इन वाहन चालकों से करीब 46400 रुपए का जुर्माना वसूला है। कुल्लू टै्रफिक पुलिस ने कुल्लू शहर में 10 दिनों के भीतर सबसे अधिक चालान बिना हेल्मेट और नो पार्किंग जोन में लगे वाहनों के काटे हैं। पुलिस ने जहां इन वाहन चालकों के चालान किए हैं।

   उल्लेखनीय है कि शहर में नो पार्किंग जोन में लग रहे वाहनों से यहां अकसर जाम की समस्याएं पेश आती रहती हैं। इन पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस रोज शहर के नो पार्किंग जोनों में लगे वाहनों के चालान कर रही है। वहीं, बिना हेल्मेट से शहर में युवा पीढ़ी दोपहिया वाहनों को चलाते हैं, जिन्हें भी पुलिस सबब सिखाते हुए सदैव हेल्मेट लगाने की सलाह देती है।

chauhan

    उधर, शालिनी अग्निहोत्री एसपी कुल्लू ने कहा कि यातायात नियमों की अवहेलना करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई कर रही है। युवा हमेशा हेल्मेट लगाकर ही दोपहिया वाहन चलाएं, ताकि हादसों का ग्राफ कम हो सके। उन्होंने शहर में नो पार्किंग जोन में वाहनों को पार्क करने वाले को कहा कि वे नो पार्किंग जोन में वाहन न लगाकर पार्किंग स्थलों में वाहन पार्क करें, ताकि शहर में जाम की दिक्कतें पेश न आएं।

negi
Facebook Comments
vishal-garments

Related posts