महिला-युवती ने उठाया ये खौफनाक कदम, महिला की मौत, युवती की हालत नाजुक

न्यूजघाट टीम। ऊना
जहर निगलने के दो मामलों में जहां एक महिला ने दम तोड़ दिया है। वहीं दूसरे मामले में युवती की हालत क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में दयनीय बनी हुई है। जानकारी के अनुसार बीते रोत वीरवार को लालसिंगी निवासी मिंदो देवी ने वीरवार को संदिग्ध परिस्थितियों के चलते जहर निगल लिया था, जिससे महिला का स्वास्थ्य काफी बिगड़ गया। परिजनों ने उसे क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती कराया। जहां पर उपचाराधीन महिला ने दम तोड़ दिया।

chauhan

   सूचना मिलने पर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी और परिजनों के बयान भी दर्ज किए वहीं शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया है। इसके अलावा दूसरे मामले में चिंतपूर्णी के नजदीकी परचाली डाडासीबा जिला कांगड़ा की रहने वाली 18 वर्षीय युवती ने भी बीते रोज वीरवार को संदिग्ध परिस्थितियों के चलते जहर को निगल लिया।

negi

     हालत बिगड़ने पर युवती के परिजनों ने उसे नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। जहां पर गंभीर हालत होने परचिकित्सक ने उसे तुरंत क्षेत्रीय अस्पताल ऊना रेफर कर दिया। फिलहाल युवती की हालत अस्पताल में दयनीय बनी हुई है। जबकि संबंधित क्षेत्र की पुलिस ने युवती के परिजनों के बयान दर्ज कर जांच तेज कर दी है।

Facebook Comments
vishal-garments

Related posts