बिंदल जी के कार्यक्रम में जाना पड़ा महंगा, जेब कतरे ने लगाया 25 हजार का चूना

न्यूजघाट टीम। नाहन
विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल के स्वागत कार्यक्रम में शरीक होना एक व्यक्ति को काफी महंगा पड़ गया। कालाअंब में विधानसभा अध्यक्ष के स्वागत कार्यक्रम के दौरान अज्ञात चोरों ने पहले एक व्यक्ति की जेब काटी और पर्स चोरी कर लिया। यही नहीं, पर्स में पैसों के साथ एटीएम और अन्य जरूरी दस्तावेज भी चोरी हो गए। बाद में पर्स चोरी होने का पता चला तो मोबाइल के इनबॉक्स में एटीएम से 25000 रुपये निकलने के भी मैसेज भी बैंक से मिल गया।

negi

    इस मामले में नाहन के तहत आने वाले विक्रमबाग के ढांगवाला निवासी फजल रहमान ने पुलिस थाना नाहन ने चोरी का केस दर्ज करवाया है। पुलिस को सौंपी शिकायत में फजल रहमान ने बताया कि वह 13 जनवरी को अपने साथियों के साथ विधानसभा अध्यक्ष के स्वागत कार्यक्रम में शरीक होने पहुंचा था। इस दौरान भारी भीड़ के बीच किसी व्यक्ति ने उसकी जेब काटकर पर्स पर हाथ साफ कर लिया। इसके थोड़ी देर बाद ही उसे पता चला कि उसका पर्स चोरी हो गया है। पर्स में 1010 रुपए की राशि के अलावा एटीएम कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, सीनियर सिटीजन कार्ड था।

chauhan

   2 बजे के करीब उसे मोबाइल के इनबॉक्स में एक मैसेज मिला, जिसमें पता चला कि पर्स चोरी करने वाले व्यक्ति ने उसका एटीएम यूज़ कर 25 हज़ार रुपए भी निकाल लिए। पुलिस थाना नाहन में शिकायत दर्ज करने के बाद एएसआई हेमराज मामले की छानबीन में जुटे हैं। मामले की पुष्टि करते हुए एसपी सिरमौर रोहित मालपानी ने बताया कि मामला दर्ज कर आगामी जांच की जा रही है।

Facebook Comments

Related posts