पांवटा साहिब में तेज रफ्तार कार की ट्रक से जबरदस्त भिड़ंत, एक की दर्दनाक मौत

न्यूजघाट टीम। पांवटा सहिब
उपमंडल पांवटा साहिब में देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई है। हादसा देर रात गोंदपुर में पेश आया। यहां एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा भिड़ी। इसमें कार सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे युवक को गंभीर चोट आई है। मृतक युवक के पिता सीसीआई उद्योग राजबन में काम करते है। युवक भी चंडीगढ़ में नौकरी करता था व लोहड़ी पर अपने घर रहने आया था।

   प्राप्त जानकारी के अनुसार 24 वर्षीय युवक अभिनव पुत्र मदन शर्मा निवासी राजबन मूल रूप से कांगड़ा के रहने वाले है। अपने दोस्त शशांक जोकि कार चला रहा था अपनी कार से एचपी17ए-9822 में राजबन से बद्रीनगर की और जा रहे थे कि सिरमौर ट्रक आपेटर यूनियन के नजदीक उसकी तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने 108 को फोन कर पुलिस को इसकी सूचना दी।

chauhan

   पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंच कर कार्यवाही शुरू की। फिल्हाल मृतक के शव को 108 की मदद से शवगृह में रख दिया गया है। घायल युवक को सिविल अस्पताल लाया गया, जहां उसको उपचार चल रहा है। इस हादसे में कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

negi
Facebook Comments
vishal-garments

Related posts