पांवटा साहिब : महिला अधिकारी मासूम बच्ची के साथ 2 घंटे तक घर में रही कैद

अशोक बहुता। पांवटा साहिब
पांवटा साहिब के एक महिला अधिकारी अपनी बच्ची के साथ दो घंटे तक कैद रही। दरअसल पड़ोसियों ने हमला पर हमला बोल दिया, जिसके बाद जान बचने को महिला बच्ची सहित घर में बंद हो गई। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर महिला व उसकी बच्ची को कैद से आजाद करवाया। पांवटा के संवेदनशील पुलिस चैकी सिंगपुरा से 15 मिनट की दूरी पर एक प्रोटक्शन अधिकारी पिछले दो घंटों से अपने ही घर में कैद है।

negi
chauhan

    इतना ही नहीं उसकी बच्ची भी इस वक्त मानसिक तनाव से गुजर रही है। महिला जुबेदा बेगम ने न्यूजघाट पत्रकार को फोन पर बताया कि उसके भाई ने अलीशेर और मीना की बेटी से शादी रचाई थी, लेकिन अलीशेर और उसकी पत्नी मीना नसरीन, खातून ने आज उन पर घर में घुस कर हमला किया। इसके बाद उन्होंने घर में घुस कर अपनी जान बचाई। इस दौरान तकरीबन दो घंटे पहले उन्होंने चैकी व पांवटा थाना में फोन किए, लेकिन फोन नहीं मिले।

     उसके बाद उन्होंने एसपी सिरमौर रोहित मालपानी को फोन कर पूरे मामले से अवगत करवाया, लेकिन उसके बावजूद दो घंटों से उन्हें पुलिस की कोई सहायता नहीं मिली। इसके काफी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची। उधर इस बारे में जब सिंगपुरा चैकी के इंचार्ज चेतन चैहान से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उन्हें दो बजे पांवटा थाना से फोन आया था। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच की जा रही है।

Facebook Comments
vishal-garments

Related posts