नवविवाहिता ने उठाया ये खौफनाक कदम, जिंदगी-मौत के बीच लड़ रही जंग

न्यूजघाट टीम। ऊना
पुलिस थाना ऊना के तहत रक्कड़ कॉलोनी में रहने वाले एक नवविवाहित जोड़े ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। तबीयत बिगडऩे पर परिजनों ने तुरंत उनको ऊना अस्पताल पहुंचाया, जहां दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने मामले के संदर्भ में जांच शुरू कर दी है। पीडि़तों के ब्यान कलमबद्ध किए जा रहे हैं।

    जानकारी के अनुसार रक्कड़ कॉलोनी में रहने वाले एक प्रवासी दंपति रामपाल(२५) व उसकी पत्नी चमेली(१९) निवासी जोधपुर यूपी ने शनिवार सुबह जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जिससे उनकी तबीयत बिगड़ गई। परिजनों ने उनको ऊना अस्पताल पहुंचाया। पीडि़तों के परिजनों की मानें तो दंपति ने हाल ही में तीन माह पहले अपनी मनमर्जी से प्रेम प्रसंग के चलतेे शादी की थी। शादी के बाद से ही चमेली के मायके पक्ष के परिजनों ने उनको बेवजह प्रताडि़त करना शुरू कर दिया। जिससे दोनों परेशान चल रहे हैं।

negi

    बीरादरी के लोग उनको प्रेम प्रसंग के चलते की गई शादी के खिलाफ हैं और उनको दंडित करने पर उतारू है। जिसके चलते दोनों ने शनिवार को यह कदम उठाने के लिए मजबूर होना पड़ा। सीएमओ ऊना डॉ. प्रकाश दड़ोच ने बताया कि पीडि़तों को अस्पताल में उपचार दिया गया है। दोनों की हालत स्थिर बनी हुई है। उधर, एसपी दिवाकर शर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीडि़तों के ब्यान कलमबद्ध किए जा रहे हैं। परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है।

chauhan
Facebook Comments

Related posts