ट्रैक्टर-ट्रक में जबरदस्त टक्कर, 3 की मौके पर मौत, 2 घायल

न्यूजघाट टीम। कांगड़ा
रक्कड़ से होकर गुजरने वाले एन.एच.-03 पर  देर सायं लगभग 8.00 बजे ट्रक और ट्रैक्टर की आपस में जोरदार भिड़ंत हो गई, जिसमें ट्रैक्टर चालक सहित ट्रैक्टर पर सवार 2 अन्य लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 2 अन्य ट्रैक्टर सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। मृतकों की पहचान गोविंद कुमार (नैहरनपुखर), शत्रुघ्न व राधेश्याम बिहार निवासी के तौर पर हुई है। जख्मी हुए टुनटुन व राधेश्याम भी बिहार के रहने वाले ही बताए जा रहे हैं।

negi
chauhan

   इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को तुरंत गरली अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं घटना का पता चलते ही ए.एस.आई. पवन कुमार ने टीम के साथ मौके पर पहुंच कर दुर्घटना के कारणों की छानबीन शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार ट्रैक्टर (एच.पी. 36बी-3505) शटरिंग का सामान लेकर भरोली जदीद से कलोहा की तरफ जा रहा था। इस दौरान ट्रैक्टर नादौन की तरफ जा रहे ट्रक (एच.पी. 67-3492) से विपरीत दिशा में जा टकराया, जिससे ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए।

   इस हादसे में ट्रक चालक को भी गंभीर चोटें आई हैं। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर सवार सभी लोग किसी ठेकेदार के यहां मेहनत-मजदूरी का कार्य करते थे। डी.एस.पी. ज्वालामुखी योगेश दत्त जोशी ने कहा कि पुलिस द्वारा वाहनों को कब्जे में ले लिया है व आगे की छानबीन जारी है।

Facebook Comments

Related posts