चालक को मारने के लिए महिला ने कार से निकाला डंडा, जानिए क्यों?

न्यूजघाट टीम। बिलासपुर
राष्ट्रीय उच्च मार्ग-205 चंडीगढ़-मनाली पर गंभर पुल के भेडली नामक स्थान पर लगे प्राकृतिक जलस्रोत नलकूप पर पानी भरने व वाहनों को धोने के लिए वाहन चालक अपने वाहनों आए दिन बीच सड़क में खड़ा कर देते हैं, जिससे जाम की स्थिति उत्पन्न होने के साथ ही यहां पर वाहन चालकों के बीच तू-तू मैं-मैं होना आम बात हो गई है।

negi

   ऐसे ही एक मामले के तहत भेडली नलकूप पर वाहनों के लगे जमघट के कारण कार के साइड ग्लास को लगी हल्की टक्कर पर महिला ने सड़क पर हंगामा कर दिया। जानकारी के अनुसार भेडली नामक स्थान पर कार चालक कार को खड़ी करके नलकूप से पानी भर रहा था कि इतने में पीछे से आ रहे कैंटर चालक ने जैसे ही अपने वाहन को कार से आगे निकालना चाहा तो सामने से आ रही बाइक को बचाते समय कार के साइड ग्लास को हल्की टक्कर लग गई। इस बात की परवाह न करते हुए कैंटर चालक निकल गया परंतु कार चालक ने कैंटर को जामली के पास रोक लिया।

    कार में से निकली महिला और कैंटर चालक के बीच तीखी नोकझोंक शुरू हो हुई और देखते ही देखते महिला ने कार में से डंडा निकाल लिया। कम से कम आधे घंटे तक सड़क पर महिला और कैंटर चालक के बीच बहस होती रही तथा आखिरकार स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप के बाद समझा-बुझाकर दोनों को अपनी-अपनी दिशा की ओर रवाना कर दिया गया।

chauhan
Facebook Comments
vishal-garments

Related posts