घायल अवस्था में लाई महिला की बंजार अस्पताल में मौत, सिर पर आई थी अधिक चोटें

न्यूजघाट टीम। कुल्लू
बंजार उपमंडल की शिल्ली पंचायत के गांव परवाडी में एक बुर्जग महिला की बंजार अस्पताल में हुई मौत के मामले में एसडीएम बंजार ने छानबीन के आदेश जारी किए है। बुजुर्ग महिला घर की सीढ़िया उतरते समय घायल हो गई थी। परिजनों द्वारा महिला को उपचार के लिए बंजार अस्पताल लाया गया था। जहां उसकी मौत हो गई। होने के पशचात बंजार अस्पताल में हुई।

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिल्ली पंचायत के गांव परवाडी में एक बुर्जग महिला पती देवी उम्र 80 पत्नी स्व परमानन्द गांव वरवाडी डाकघर तुंग तहसील बंजार घर की सीढीयां उतर रही थी। अचानक संतुलन बिगडने के कारण महिला सीढीयों से नीचे की ओर गिर गई। जिस से महिला के सिर पर चोटे आई। महिला को परिजनों के द्वारा उपचार के बंजार के सविल अस्पताल लाया गया। महिला के सिर पर चोटो के कारण उपचार करवाने के पश्चात हालत बिगडने के कारण महिला की मौत हो गई। बंजार पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर शव का परीक्षण करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया है।

negi
chauhan

     वहीं एसडीएम बंजार अपूर्व देवगन ने बताया कि महिला को परिजनों ने घायल अवस्था में बंजार अस्पताल लाया था। अस्पताल में महिला की मौत हो गई। इसी संदर्भ में बंजार पुलिस को आदेश जारी किए गये है कि महिला के घर पर जा कर मौका किया जाए कि महिला की मौत सीढी से गिरने के कारण हुई है या वजह कुछ और है। पुलिस इसकी जांच कर रिपोर्ट तैयार करे।

Facebook Comments

Related posts