गुरू की नगरी में 2 अलग-अलग हादसे, 3 बाइक सवार घायल

न्यूजघाट टीम। पांवटा साहिब
पांवटा साहिब उपमंडल के तहत दो अलग-अलग हादसों में तीन मोटरसाइकिल सवारों को चोटें लगी है। पहला मामला पुलिस थाना पांवटा साहिब के तहत सामने आया है। पुलिस को दिए बयान में कादर खान निवासी निहालगढ़ ने बताया कि शनिवार रात को करीब सवा 8:15 बजे यह अपनी मोटरसाइकिल से निहालगढ़ जा रहा था। इसकी मोटरसाइकिल पर पीछे जमीर हुसैन बैठा था। जब उसने अपने मोटरसाइकिल को अपने घर निहालगढ़ के लिए रास्ते से दूसरे रास्ते की तरफ  मोडा, तो उसी वक्त पीछे से एक अन्य मोटरसाइकिल बड़ी तेज रफ्तार से आई व उसने अपनी मोटरसाइकिल से इस को टक्कर मार दी।

negi

   इस मोटरसाइकिल की टक्कर से यह आगे गिरा और इसका दोस्त पीछे बैठा जाकिर हुसैन नीचे गिर गया। टक्कर लगने से इसके दोनों हाथों, टांग व माथे में चोट आई हैं। जबकि पीछे बैठे जमीर हुसैन को टांग में छोटे लगे हैं। उक्त मोटरसाइकिल सवार का नाम अंकित है। यह हादसा मोटरसाइकिल सवार अंकित कुमार द्वारा मोटरसाइकिल को तेज रफ्तार व लापरवाही से चलाने से हुआ है।  एक अन्य मोटरसाइकिल हादसे में एक युवक को चोटें लगी हैं। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सलमान खान निवासी सैनवाल ने बताया कि जब यह रात को अपने घर जा रहा था, तो नाहन की तरफ  से एक मोटरसाइकिल सवार बड़ी तेजी से आया और कलर वर्ग बियर प्लांट के आगे पुल से अनियंत्रित होकर नीचे गिर गया।

chauhan

     मोटरसाइकिल नंबर एचआर32बी-1333 था। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति को हाथ व टांग में भारी चोटे आई है। मोटरसाइकिल सवार का नाम राजेश शर्मा हरियाणा निवासी पता लगा है। यह हादसा राजेश के नशे में होने व तेज रफ्तार से मोटरसाईकिल चलाने के कारण हुआ है। पुलिस थाना माजरा में मोटरसाइकिल सवार राजेश के खिलाफ  लापरवाही व तेज रफ्तार से मोटरसाइकिल चलाने का मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है।

Facebook Comments

Related posts