गले पर दरात रखकर लूट लिए पैसे व मोबाईल, मैनेजर से लूटपाट

न्यूजघाट टीम। बद्दी
औद्योगिक नगर बददी बरोटीवाला का शांत माहौल भी अब बिगडने लगा है। लूटपाट की घटनाएं सरेराह होने लगी है। औद्योगिक क्षेत्र लोदीमाजरा में डयूटी समाप्त कर अपने घर जा रहे एकाऊंट मैनेजर के गले पर दरात रखकर बाईक सवार तीन लुटेरों ने पांच हजार रुपये लुट लिए। जाते जाते लुटेरे मैनेजर के दो मोबाईल भी अपने साथ ले गए।

    पुलिस में दी सूचना में राम प्रताप पुत्र बगाराम निवासी गांव व डा. कोहू ने आरोप लगाया कि मैं फैक्ट्री से छुटटी करके अपने कमरे ढेला में अपने कमरे जा रहा था तो ईमेज पैकेजिंग के पास तीन बाईक सवार लुटेरों ने उनको लूट लिया। जब मैने विरोध किया तो आरोपियों ने कहा कि अगर ज्यादा हल्ला किया तो आपको गोली मार दी जाएगी। रात के अंधेरे में यह वारदात करके लुटेरे मानपुरा की तरफ फरार हो गए। 10 जनवरी की रात्रि हुए इस हादसे के बाद जाते जाते आरोपी ईमेज पैकेजिंग के मैनेजर की जैकेट भी ले गए कि शायद उसमें कोई माल और मिलेगा।

     वहीं दूसरी ओर लूटपाट के शिकार हुए युवा ने कहा कि उसने पुलिस को लूटपाट की मौखिक शिकायत दी थी लेकिन पुलिस ने सिर्फ मेरे दस्तावेज खोने की शिकायत रोजनामचें में लिखी लूटपाट का जिक्र नहीं किया। वहीं डीएसपी बददी राहुल शर्मा ने कहा कि ऐसा मामला अभी सामने नहीं आया है और अगर घटना हुई तो इसकी जांच की जाएगी। मैं इस संबध में बददी थाना से रिपोर्ट तलब कर रहा हूं और जो भी होगा सच्चाई सामने आ जाएगी।

negi
chauhan
Facebook Comments
vishal-garments

Related posts