अनियंत्रित मारूति की पेड़ से जबरदस्त भिड़ंत, 2 की दर्दनाक मौत, 2 गंभीर

न्यूजघाट टीम। ऊना
पुलिस थाना हरोली के तहत टाहलीवाल में एक एक मारूति कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में कार सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि कार सवार अन्य दो युवक घायल हुए हैं। मृतकों की पहचान रमन पुत्र प्रदीप निवासी संतोषगढ़ व लक्की निवासी लुधियाना का युवक है। कार सवार घायलों को हरोली अस्पताल लाया गया, जहां से दोनों को ऊना के क्षेत्रीय अस्पताल रेफर कर दिया गया।

negi

    वहीं पुलिस ने भी मामले को लेकर जांच शुरू कर दी। दोनों के शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचित कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक रमन निवासी संतोषगढ़ अपने तीन साथियों संग शनिवार शाम को मारूति कार में सवार होकर संतोषगढ़ से टाहलीवाल की ओर जा रहा था। टाहलीवाल के नजदीक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।

   हादसे में कार सवार सभी घायलों को हरोली अस्पताल ले जाया गया, जहां पर रमन निवासी संतोषगढ़ व लक्की निवासी लुधियाणा को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि हादसे में कार सवार दो अन्य घायलों को ऊना अस्पताल ऊना रेफर कर दिया गया। डीएसपी हरोली गोपाल वर्मा ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। जबकि घायलों का ऊना अस्पताल में उपचार जारी है। मृतक के परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है।

chauhan
Facebook Comments

Related posts