अज्ञात शातिरों ने बैंक में ही लगा दी आग, बैंक का कैश…..

दौलत चौहान। ज्वाली
ज्वाली उपमंडल के अन्तर्गत चलवाडा गांव में कांगडा सहकारी बैंक में गत रात्रि अज्ञात लोगों द्वारा आग लगाने से लाखों का नुकसान हुआ है। लेकिन बैक में कैश व लाकर सुरक्षित बच गए है। मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह स्थानीय लोगों ने बैंक के अंदर से धुआ उठता देखा तो उन्हेंने इसकी तुरन्त सूचना फायर बिग्रेड व पुलिस थाना ज्वाली को दी, जिस पर फायर बिग्रेड के शिफट प्रभारी किशन चंद,फायर वर्कर सोमराज, कमलजीत,चालक पवन सिंह अग्निशमन की गाडी के साथ तुरन्त मौका पर पंहुचे तथा आग पर काबू पाया लेकिन तब तक बैंक का अधिकांश समान व रिकार्ड राख हो चुका था।

   प्रारम्भिक जांच में बैंक की एक खिडकी ग्रिल टूटी पाई गई है तथा वाहर गेट पर लगा सीसीटीवी कैमरा पर कपडा डाला गया था तथा सायरन की तार भी काट दी गई थी, जिससे यह आशंका जताई जा रही है कि अज्ञात लोग चोरी के इरादे से बैंक में आए थे, लेकिन वह सफल नहीं हुए और अपनी सीसीटीवी में पहचान होने के डर से बैंक में आग लगाकर भाग गए। उधर इस घटना से बैंक प्रबंधन की बडी लापरवाही सामने आई है कि चलवाडा की इस बैंक की शाखा में रात्रि चौकी दार की नियुक्ति नहीं की गई थी जिससे आज्ञात लोग ऐसी घटना को अजांम देने में असफल हो गए। उधर इस संदर्भ में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

     डीएसपी ज्वाली वीर वहादुर ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस संदर्भ में सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जाएगा तथा रात्रि के समय घटनास्थल के आसपास की मोबाईल लोकेशन को भी टरेस किया जाएगा।

negi
chauhan

 

Facebook Comments

Related posts