शिलाई : वायरल वीडियो के बाद 2 शिक्षक सस्पेंड, BEEO-CHT से जवाबतलबी (Video)

न्यूजघाट टीम। नाहन। शिलाई
बालीकोटी पंचायत के प्राइमरी स्कूल कांडियो कोटी में अध्यापकों के नदारद होने के बाद सोशल मीडिया में वायरल हुए वीडियो का शिक्षा विभाग ने कड़ा संज्ञान लिया है। इस मामले में स्कूल शिक्षकों को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है। जबकि शिलाई के बीईईओ व सीएचटी को इस मामले में कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया गया है। सही जवाब न मिलने पर इन दोनों पर भी निलंबन की गाज गिर सकती है।

vishal-garments

eFashini

    दरअसल वीडियो के वायरल होने के बाद शिक्षा उपनिदेशक प्रारंभिक दलीप सिंह नेगी आज उपरोक्त स्कूल में जांच के लिए पहुंचे हुए है। वीडियो में एक बच्चे ने शिक्षकों की लारपरवाही की पोल खोलकर रख दी थी। इसके बाद शिक्षा विभाग ने इस मामले में सख्त कार्रवाई अमल में लाई है। उधर शिक्षा उपनिदेशक प्रारंभिक दलीप सिंह नेगी ने पूछे जाने पर कहा कि यह एक गंभीर मामला है। एक बच्चे ने शिक्षकों की लापरवाही की खोल खोली है। लिहाजा तुरंत प्रभाव से दो शिक्षकों को निलंबित कर दिया गया है।

    साथ ही सीएचटी व बीईईओ को कारण बताओ नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया है। यदि जवाब संतोषजनक नहीं मिलता, तो इन दोनों पर भी सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। बता दें कि स्कूल के बच्चे ने एक ग्रामीण द्वारा शूट किए गए वीडियो में मास्टरों की पोल खोलकर रख दी थी।

  • Email : info@brazatyres.com | brazatyres@gmail.com Office : 8894339123 | Mobile : 9816022546
Facebook Comments

Related posts