रोहतांग दर्रे पर बर्फबारी, लाहौल नही गई HRTC की बस

बीके शर्मा। कुल्लू
ज़िला कुल्लू में सुबह से ही आसमान में बादल छाए हुए है। वही, ऊंची चोटियों पर बारिश व ताज़ा हिमपात हुआ है। लाहौल व कुल्लू को जोड़ने वाले रोहतांग दर्रे पर भी हल्का हिमपात हुआ है। ताज़ा हिमपात के चलते बुधवार को एचआरटीसी की लाहौल जाने वाली बस को कुल्लू से रवाना नही किया गया। वही, लाहौल से कुल्लू आने वाली बस को भी केलांग में ही रोक लिया गया।

  • Email : info@brazatyres.com | brazatyres@gmail.com Office : 8894339123 | Mobile : 9816022546

    दर्रे पर हिमपात के चलते सड़क बर्फ से ढक गई गई और ठंड के कारण पानी भी सड़क पर जम गया है। ऐसे में दुर्घटना से बचने के लिए निगम ने बस सेवा को एक दिन के लिए रोक दिया। वही, अगर मौसम साफ रहता है तो दोबारा लाहौल के लिए बस सेवा को बहाल किया जा सकता है। ताकि लाहौल जाने वाले लोगो को सुविधा मिल सके।

vishal-garments

     गौर रहे कि रोहतांग दर्रा आधिकारिक तौर पर बन्द होने के बाद भी निगम लोगो की सुविधा के लिए बसों को केलांग भेज रहा है। बस सुविधा शुरू होने से लोगो को टैक्सी में महंगे सफर से राहत मिली है। एचआरटीसी के क्षेत्रीय प्रबंधक मंगल चन्द मनेपा ने बताया कि बुधवार को दर्रे पर बर्फबारी होने के चलते बस सेवा को फिलहाल बंद कर दिया गया है। अगर आने वाले दिनों में मौसम साफ रहता है तो दोबारा बस सेवा को शुरू कर दिया जाएगा।


eFashini

Facebook Comments

Related posts